Move to Jagran APP

बाेले संजय सिंह- मजीठिया को जेल भिजवा कर ही दम लूंगा, AAP में टकराव बढ़ा

उन्‍होंने कहा कि हम इस मामले पर अंत तक लड़ेंगे और विक्रम मजीठिया को जेल भिजवा कर ही दम लेंगे।

By Ramesh MishraEdited By: Published: Sat, 17 Mar 2018 10:54 AM (IST)Updated: Sun, 18 Mar 2018 11:49 AM (IST)
बाेले संजय सिंह- मजीठिया को जेल भिजवा कर ही दम लूंगा, AAP में टकराव बढ़ा
बाेले संजय सिंह- मजीठिया को जेल भिजवा कर ही दम लूंगा, AAP में टकराव बढ़ा

नई दिल्‍ली [ जेएनएन ]। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा पंजाब कांग्रेस नेता विक्रम मजीठिया से माफी मांगने के मामले में आप नेता व राज्‍यसभा सदस्‍य संजय सिंह अपने रुख पर कायम हैं। हालांकि, इस बार उन्‍होंने इसके लिए केजरीवाल को जिम्‍मेदार नहीं ठहराकर उनकी मंडली को दोषी करार दिया है। उनका कहना है कि केजरीवाल के इस अप्रत्याशित कदम के लिए उनके इर्द-गिर्द रहने वाली मंडली जिम्मेदार हैं।

loksabha election banner

बता दें कि शुक्रवार को संजय सिंह ने कहा था कि मैं अब भी अपने बयानों पर कायम हूं, मैं अब भी मानता हूं कि मजीठिया ड्रग्स के कारोबार में शामिल थे। उन्होंने कहा कि मैं नहीं जानता कि अरविंद केजरीवाल का इस मुद्दे पर क्या स्टैंड है, लेकिन मैं अपनी बात पर कायम हूं। इस बयान के बाद आप में बगावत साफतौर पर देखा जा सकता है। हालांकि अभी पार्टी की ओर इस पर कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है।

अब वह अपने इस बयान से एक कदम आगे निकल चुके हैं। उन्‍होंने कहा कि 'मैं विक्रम मजीठिया को कभी माफ नहीं कर सकता।' उन्‍होंने कहा कि हम इस मामले पर अंत तक लड़ेंगे और विक्रम मजीठिया को जेल भिजवा कर ही दम लेंगे। उनके इस बयान से आम आदमी पार्टी के अंदर सियासत और तेज हो गई है।

उधर, भगवंत मान ने फेसबुक पर पंजाबी और अंग्रेजी भाषा मे पोस्ट करते हुए अपने इस्तीफ़े की जानकरी दी है।  भगवंत मान ने लिखा क‍ि मैं आम आदमी पार्टी के पंजाब अध्यक्ष पद से इस्तीफ़ा दे रहा हूं, लेकिन ड्रग माफिया और तमाम भ्रष्टाचार के खिलाफ मेरी लड़ाई एक 'आम आदमी' की तरह जारी रहेगी।

केजरीवाल की बैकफुट की रणनीति खफा हुए नेता

केजरीवाल की माफी से पंजाब में आप के कार्यकर्ता संतुष्‍ट नहीं हैं। पंजाब में आप विधायक कंवर संधु ने कहा कि अगर आप सत्य के लिए खड़े होते हैं तो मानहानि का सामना करना पड़ता है। मैं केवल माफिया द्वारा दाखिल केस का सामना कर रहा हूं। केजरीवाल की माफी ने युवाओं को शर्मिंदा किया है। आप नेता व पंजाब विधानसभा में नेता विपक्ष सुखपाल सिंह खैरा का कहना है कि केजरीवाल के माफी मांगने से हम पूरी तरह चकित हैं। हमें इस बात को स्वीकार करने में कोई गुरेज नहीं है कि हमसे इस बारे में कोई चर्चा नहीं की गई।

कुमार ने केजरीवाल की चुटकी ली 

केजरीवाल से खफा चल रहे आप नेता कुमार विश्वास ने मजीठिया से माफी मांगे जाने पर ट्वीट कर केजरीवाल की चुटकी ली है। उन्‍होंने केजरीवाल पर निशाना साधा है। उन्होंने इस मामले में एक कविता ही गढ़ डाली 'एकता बांटने में माहिर है, खुद की जड़ काटने में माहिर है, हम क्या उस शख्स पर थूकें जो खुद, थूक कर चाटने में माहिर है।

बता दें कि केजरीवाल के माफी मांगने के बाद मजीठिया ने उनके खिलाफ दायर किए गए मामले को वापस लेने का फैसला किया। केजरीवाल के माफी मांगने पर मजीठिया ने कहा था उन्हें खुशी है कि सत्य की जीत हुई और केजरीवाल को उनकी गलती का एहसास हुआ।

 यह भी पढ़ें: केजरीवाल का चस्‍पा हुआ पोस्‍टर ...'मैं झूठा हूं...सच कबूलने वाले इकलौते मुख्यमंत्री'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.