Move to Jagran APP

अधिकारियों को पीटकर नहीं, उनकी सराहना कर करवाते हैं काम: मनोज तिवारी

मनोज तिवारी ने कहा कि हम अधिकारियों को पीटकर नहीं बल्कि उनकी सराहना करके उनसे काम करवाते हैं।

By Amit MishraEdited By: Published: Mon, 26 Feb 2018 09:15 PM (IST)Updated: Mon, 26 Feb 2018 09:16 PM (IST)
अधिकारियों को पीटकर नहीं, उनकी सराहना कर करवाते हैं काम: मनोज तिवारी
अधिकारियों को पीटकर नहीं, उनकी सराहना कर करवाते हैं काम: मनोज तिवारी

नई दिल्ली [जेएनएन]। भाजपा के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा कि हम अधिकारियों को पीटकर नहीं बल्कि उनकी सराहना करके उनसे काम करवाते हैं। तिवारी दक्षिणी दिल्ली नगर निगम के लाजपत नगर स्थित प्राइमरी स्कूल में आयोजित तीन दिवसीय विज्ञान मेले की शुरुआत के अवसर पर बोल रहे थे।

loksabha election banner

'आप' विधायकों पर मारपीट का आरोप

गौरतलब है कि आम आदमी पार्टी के कुछ विधायकों पर दिल्ली के मुख्य सचिव से मारपीट का आरोप लगा है। मेले के दौरान मनोज तिवारी ने कहा कि निगम के स्कूलों का आठवीं और उसके बाद 12वीं तक विस्तार किया जाना चाहिए। इस दौरान उन्होंने उत्कृष्ट कार्य करने वाले निगम के शिक्षकों व चतुर्थ श्रेणी कर्मचारियों के साथ ही चार बेस्ट स्कूल को सम्मानित भी किया। इस दौरान स्कूल के बच्चों ने विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रम पेश किए। बच्चों ने गीत-संगीत के जरिये बरसाने की लट्ठमार होली का दृश्य पेश किया।

दीप जलाकर मेले का उद्घाटन

इससे पहले मनोज तिवारी व दक्षिणी दिल्ली नगर निगम (एसडीएमसी) शिक्षा समिति के अध्यक्ष सुनील सहदेव ने दीप जलाकर मेले का उद्घाटन किया। इस मौके पर सुनील सहदेव ने कहा कि साइंस फेयर में निगम स्कूलों के बच्चों के बनाए मॉडल किसी प्राइवेट स्कूल के बच्चों की ओर से बनाए जाने वाले मॉडलों से कम नहीं हैं। उन्होंने कहा कि निगम स्कूल के ये बच्चे अपने शिक्षकों के साथ इन मॉडल के काफी दिनों से तैयारी कर रहे थे।

143 स्कूलों के बच्चों ने पेश किए मॉडल 

एसडीएमसी की स्थायी समिति के अध्यक्ष भूपेंद्र गुप्ता, उपाध्यक्ष डॉ. नंदिनी शर्मा, नेता सदन शिखा रॉय, सेंट्रल जोन के चेयरमैन राजपाल सिंह, एसडीएमसी के अतिरिक्त शिक्षा निदेशक अमन गुप्ता, अतिरिक्त आयुक्त शिक्षा मीता सिंह, सेंट्रल जोन के डीडीई कंवलजीत सिंह, उपायुक्त एसके सिंह, स्कूल इंस्पेक्टर साइंस प्रमोद कुमार आदि मौजूद रहे। कार्यक्रम का संचालन एसडीएमसी स्कूल किलोकरी टैंक की प्रिंसिपल इंदू बत्रा ने किया। साइंस फेयर में एसडीएमसी के कुल 143 स्कूलों के बच्चों ने मॉडल पेश किए हैं। 

यह भी पढ़ें: 'आप' विधायकों के नाम है यह अनोखा रिकॉर्ड, जानें- कितनों के दामन हैं दागदार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.