Move to Jagran APP

कुमार विश्वास ने एक बार फिर अपनी प्रसिद्ध कविता पर किया मजेदार ट्वीट, आप भी देखें

कुमार विश्वास कविता की दुनिया में एक जाना माना नाम है उनकी कई कविताएं लोगों की जुबान पर हैं। ऐसी कविताओं को लोग कभी सुनना और गुनगुनाना पसंद करते हैं। उनकी कई कविताओं पर लोगों ने मीम भी बनाए हैं। ये मीम भी इंटरनेट की दुनिया में काफी वायरल हैं।

By Vinay Kumar TiwariEdited By: Published: Fri, 16 Jul 2021 06:00 PM (IST)Updated: Sat, 17 Jul 2021 07:44 AM (IST)
कुमार विश्वास ने एक बार फिर अपनी प्रसिद्ध कविता पर किया मजेदार ट्वीट, आप भी देखें
विश्वास की कई कविताओं पर लोगों ने मीम भी बनाए हैं।

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। कुमार विश्वास कविता की दुनिया में एक जाना माना नाम है, उनकी कई कविताएं लोगों की जुबान पर हैं। ऐसी कविताओं को लोग कभी सुनना और गुनगुनाना पसंद करते हैं। विश्वास की कई कविताओं पर लोगों ने मीम भी बनाए हैं। ये मीम भी इंटरनेट की दुनिया में काफी वायरल हैं। इन दिनों कवि सम्मेलन नामक एक ट्विटर हैंडल से ऐसा ही एक ट्वीट वायरल है। इस ट्वीट में कुमार विश्वास की एक प्रसिद्ध कविता पर एक युवती अपने एक्सप्रेशन दिखाते हुए नजर आती है। 13 सेकंड के इस वीडियो को अब तक हजारों लोग देख चुके हैं, सैकड़ों लोग इसे रिट्वीट कर चुके हैं।

loksabha election banner

कवि सम्मेलन के ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए इस वीडियो को कुमार विश्वास को भी टैग किया गया, साथ ही उनसे पूछा गया कि वो इस वीडियो को 10 में से कितने नंबर देंगे? तो उन्होंने हंसते हुए जवाब दिया कि 11 में से 10। साथ ही कई सिंबर भी पोस्ट किए।

इससे पहले भी कुमार विश्वास अपनी कई वीडियो को हैशटैग किए जाने पर इसी तरह से रोचक जवाब देते रहे हैं। कुछ दिन पहले इसी तरह से एक वीडियो ट्वीट करते हुए कुमार को टैग किया गया था जिसमें उनके कवि सम्मेलन के दौरान दो बच्चियां सामने मंच पर दिखाई देती है वीडियो में पीछे कवि कुमार विश्वास अपनी यही कविता पढ़ते हुए सुनाई देते हैं।

वहां मौजूद किसी दर्शक ने बच्ची के इस हाव भाव को अपने मोबाइल में रिकार्ड कर लिया होगा। बच्ची कविता सुनने के दौरान ताली भी बजाती रहती है और चीयर भी करती है। जब उसने ये वीडियो कुमार विश्वास को भेजा तो कुमार विश्वास ने इस वीडियो को देखा और उस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दी। बाद में कुमार विश्वास खुद उस बच्ची के पास जाते हैं और उसके पास बैठते हैं।

उन्होंने लिखा ओहमाइ गॉड, जरा उस अनजान प्यारी राजकुमार की प्रतिक्रियाओं को देखें, दिल के आकार की आँखों वाला मुस्कुराता हुआ चेहरा। साथ ही उन्होंने ये भी लिखा है कि ये वीडियो किसी के द्वारा भेजी गई है और किसी पुराने शो की। उनके द्वारा इस ट्वीट पर दी गई प्रतिक्रिया पर लोगों का रिट्वीट करना जारी है। इस वीडियो को बरबस ही हर कोई देखकर खुश हो जाता है। बच्ची कुमार की कविता सुनाने के दौरान उनके सुर से सुर मिलाती हुई भी दिखाई देती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.