Move to Jagran APP

महिपाल की पत्नी ने खोला राज, कहा- जज की पत्नी को गाली, ध्रुव को कहता था 'शैतान'

महिपाल की पत्नी मीनू उससे खफा थी। मीनू के अनुसार वह उसके समक्ष मेमसाब व ध्रुव को गालियां देता था।

By Amit MishraEdited By: Published: Sun, 14 Oct 2018 09:48 PM (IST)Updated: Mon, 15 Oct 2018 08:55 AM (IST)
महिपाल की पत्नी ने खोला राज, कहा- जज की पत्नी को गाली, ध्रुव को कहता था 'शैतान'
महिपाल की पत्नी ने खोला राज, कहा- जज की पत्नी को गाली, ध्रुव को कहता था 'शैतान'

नारनौल, संजीव जैन। गुरुग्राम में अतिरिक्त जिला जज कृष्णकांत की पत्नी व बेटे पर गोली चलाने वाला हेड कांस्टेबल महिपाल हर समय ईसाई धर्म का गुणगान करता था। जज की पत्नी रितु उर्फ रेणु व बेटा ध्रुव उसे ऐसा करने से रोकते थे तो वह कोठी से बाहर निकल कर उनको गालियां देता था। जज के बेटे ध्रुव को वह शैतान कहकर संबोधित करता था।

loksabha election banner

महिपाल देता था गालियां 
गुरुग्राम में शनिवार को हुए इस हत्याकांड के बाद डीजीपी बीएस सिंधु के आदेश पर महेंद्रगढ़ जिले में सीआइडी की टीम ने आरोपी हेड कांस्टेबल महिपाल के पैतृक गांव भुंगारका, गांव कोसली स्थित मामा के घर व रेवाड़ी जिला स्थित गांव रोजका समेत कई स्थानों पर जाकर एक दर्जन लोगों से पूछताछ की तो यह राज खुला।महिपाल की पत्नी मीनू इसी बात से खफा थी। मीनू के अनुसार वह उसके समक्ष मेमसाब व ध्रुव को गालियां देता था तो वह भी अपने घर आ गई।

गुरु इंद्रराज सिंह व गुरु मां की तलाश
सूत्रों के अनुसार महिपाल के गुरु इंद्रराज सिंह व गुरु मां की तलाश की जा रही है। 21 अगस्त, 2018 को नारनौल (हरियाणा) के निजामपुर रोड स्थित सांवरिया होटल में छापा मारकर पुलिस ने सीआरपीएफ के जवान समेत आठ लोगों को हिरासत में लिया था। इन आठ लोगों में महिपाल की महिला गुरु भी शामिल है।

युवाओं को गुमराह करता था महिपाल 
महिपाल के हस्तक्षेप पर पुलिस ने मामूली पूछताछ करके इन आरोपियों को छोड़ दिया था। महिपाल सोशल मीडिया पर अपडेट रहते हुए महेंद्रगढ़ में आकर युवाओं को गुमराह करता रहा। अभी तक वह दो दर्जन युवाओं का धर्म परिवर्तन करा चुका है। उनमें कई ऐसे हैं जो सीआरपीएफ में हैं, तो कुछ प्राइवेट नौकरी कर रहे हैं। सीआइडी की टीम इस पूरे मामले को खंगालने में लगी है।

यह भी पढ़ेंः जज की पत्नी-बेटा हत्याकांड में नया मोड़, हिरासत में लिए गए आरोपी के दो करीबी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.