Move to Jagran APP

आखिर पत्नी ने पति को 50 फीट ऊपर से क्यों फेंका नीचे, 3 दिन बाद हुआ सनसनीखेज खुलासा

पटेल नगर इलाके में चौथी मंजिल से फेंककर की गई दया राम की हत्या की गुत्थी सुलझा ली है। रास्ते से हटाने के लिए प्रेमी ने मृतक की पत्नी के साथ मिलकर दया राम की हत्या की योजना बनाई थी।

By JP YadavEdited By: Published: Mon, 21 Oct 2019 09:27 AM (IST)Updated: Mon, 21 Oct 2019 11:25 AM (IST)
आखिर पत्नी ने पति को 50 फीट ऊपर से क्यों फेंका नीचे, 3 दिन बाद हुआ सनसनीखेज खुलासा
आखिर पत्नी ने पति को 50 फीट ऊपर से क्यों फेंका नीचे, 3 दिन बाद हुआ सनसनीखेज खुलासा

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। मध्य जिला पुलिस ने पटेल नगर इलाके में चौथी मंजिल से फेंककर की गई दया राम की हत्या की गुत्थी सुलझा ली है। रास्ते से हटाने के लिए प्रेमी ने मृतक की पत्नी के साथ मिलकर दया राम की हत्या की योजना बनाई थी। पुलिस ने आरोपित अर्जुन मंडल और महिला अनीता को गिरफ्तार कर लिया है। उनके पास से मृतक के मोबाइल फोन व अन्य सबूत बरामद कर लिए गए हैं।

loksabha election banner

मध्य जिला के पुलिस उपायुक्त एमएस रंधावा ने बताया कि 17 अक्टूबर की सुबह पटेल नगर थाना को सूचना मिली थी कि ईस्ट पटेल नगर स्थित एक निर्माणाधीन इमारत में एक व्यक्ति का शव पड़ा हुआ है। मृतक की पहचान दया राम नाम के मजदूर के रूप में हुई। मामले की छानबीन में मध्य जिला स्पेशल स्टाफ के इंस्पेक्टर ललित कुमार, एसआइ संदीप गोदारा और पटेल नगर एसएचओ रमेश लांबा को लगाया गया।

तकनीकी सर्विलांस से पता चला कि 16 अक्टूबर की शाम को वारदात को अंजाम दिया गया था। घटना से पूर्व मृतक, उसकी पत्नी और एक अन्य शख्स के मोबाइल की लोकेशन एक स्थान पर आ रही थी। इस पर मृतक की पत्नी अनीता से पूछताछ की गई तो उसने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या की बात कबूल कर ली। उसने बताया कि पहले दया राम को दोनों ने शराब पिलाई इसके बाद इमारत से 50 फीट नीचे धक्का दे दिया। उन्होंने बताया कि इतनी ऊपर से गिरने के बाद दयाराम की मौत तय थी और ऐसा ही हुआ, लेकिन बाद में पकड़े गए।

अर्जुन मंडल मूल रूप से पश्चिम बंगाल के मालदा का रहने वाला है और गत 10 वर्ष से दिल्ली में राजमिस्त्री का काम कर रहा है। तीन वर्ष से अर्जुन के अवैध संबंध अनीता से थे। दया राम के विरोध के कारण दोनों ने उनको रास्ते से हटाने की योजना बनाई थी। मूल रूप से मध्य प्रदेश निवासी अनीता की शादी 17 वर्ष पहले दया राम से हुई थी। उनका 15 वर्ष का एक बेटा भी है। अनीता राजेंद्र नगर इलाके में घरेलू सहायिका का काम करती है।

दिल्ली-NCR की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां पर करें क्लिक 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.