नई दिल्ली (जेएनएन)। दिल्ली के राजीव चौक मेट्रो स्टेशन पर जिस तरह पोर्न क्लिप को देखने के साथ उसका वीडियो बनाने की जिस तरह होड़ लगी वह दिल्ली वालों की पोर्न के प्रति दीवानगी को ही जाहिर करता है। पिछले साल अप्रैल महीने में आए सर्वे में यह खुलासा हुआ था कि भारत में पोर्न देखने वालों की संख्या में इजाफा हुआ है और उनके दिल्ली देश के टॉप शहरों में से एक है। 

एक बड़ी पॉर्न वेबसाइट के मुताबिक, भारत की रैंकिंग उसके टॉप यूजर्स की लिस्ट में बढ़ गई है। साइट के द्वारा जारी किए गए Data के अनुसार भारत के शहरों में दिल्ली में सबसे ज्यादा पोर्न सर्च किया जाता है।

यह भी पढ़ेंः दिल्ली के मेट्रो स्टेशन की LED पर तीन मिनट तक चलता रहा पोर्न वीडियो

पोर्न को लेकर दिल्ली वालों के बारे में यह भी जानें

सर्वे के मुताबिक भारत में सबसे ज्‍यादा पोर्न दिल्‍ली में देखा जाता है। यहां के लोग पोर्न देखने के आदी हैं और उनकी पहली पसंद देसी पोर्न होती है। भारतीयों को देसी पॉर्न देखना खासा पसंद है। इसका खुलासा हुआ है एक प्रमुख पॉर्न वेबसाइट पॉर्नहब द्वारा जारी किए आंकड़ों से।

औसतन 9 मिनट तक देखते हैं पोर्न, अकेले 39.2 फीसद ट्रैफिक दिल्ली से

पॉर्न देखने का यह चलन नई दिल्ली, कोलकाता, चेन्नई, मुंबई और हैदराबाद जैसी मेट्रो शहरों के लोगों को खूब भाता है। आंकड़ों की बात करें, सबसे ज्‍यादा पॉर्न दिल्ली में देखा जाता है, जहां से अकेले 39.2 फीसद ट्रैफिक आता है। दिल्ली के लोगों को ऐनल सेक्स से संबंधित पॉर्न वीडियो पसंद आते हैं।

दिल्ली और कोलकाता के लोग औसतन करीब नौ मिनट और 29 सेकंड तक पॉर्न देखते हैं। यह समय राष्ट्रीय औसत से करीब 31 फीसद ज्यादा है। पॉर्नहब फर्म के मुताबिक, दिल्ली में 'ऐस' सर्च कैटिगरी में सबसे ऊपर आता है, जिसे 46 फीसद लोग सर्च करते हैं।

आंकड़ों पर एक नजर

1.भारत से आने वाले पोर्न ट्रैफिक का 39.2 प्रतिशत दिल्ली से होता है। 

2. सबसे ज्यादा सर्च किए गए कीवर्ड्स की लिस्ट भी जारी की गई है।

3.दिल्ली में एवरेज 9 मिनट 22 सेकंड का व्यूइंग सेशन रहा।

4.दूसरे नंबर पर चेन्नई 6 प्रतिशत ट्रैफिक के साथ है।

Posted By: JP Yadav

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस