नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। पूर्व क्रिकेटर और पूर्वी दिल्ली से भाजपा के सांसद गौतम गंभीर के पिता की कार चोरी हो गई है। यह कार एसयूवी बताई जा रही है। घटना गुरुवार की है। इस मामले के बाद दिल्‍ली पुलिस में हड़कंप की स्‍थिति है। आनन फानन में मामला दर्ज कर पुलिस की कई टीमों को गठित कर जांच के लिए लगा दिया गया है।

गौतम गंभीर हाल में ही क्रिकेट की दुनिया को छोड़कर राजनीति में इंट्री मारी है। भाजपा के टिकट से चुनाव लड़कर दिल्‍ली में सांसद बने हैं। ऐसे में मामला हाई प्रोइफाइल होने के कारण दिल्‍ली पुलिस कई जगह छापेमारी कर चोर को पकड़ने में लगी है।

इस मामले में दिल्‍ली के राजेंद्र नगर थाने में एफआइअार दर्ज की गई है। डीसीपी (सेंट्रल) ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के जरिए हम चोरों की तलाश कर रहे हैं। बता दें कि गौतम गंभीर अपने पिता के साथ ही रहते हैं। उनके पिता की कार चोरी होने के बाद से यह उस इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है।

हिट एंड रन मामले का आरोपित तीन घंटे में धरा

वहीं,  कनॉट प्लेस में सड़क पर महिला की कार को टक्कर मारने और धमकी देने व र्दुव्‍यवहार के मामले में कनॉट प्लेस थाना पुलिस ने आरोपित को तीन घंटे में गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित की पहचान डिफेंस कॉलोनी निवासी पीयूष के रूप में हुई है। पुलिस ने टक्कर मारने वाली कार को भी बरामद कर लिया है।

डीसीपी ईश सिंघल ने बताया कि 27 मई को एक महिला ने कनॉट प्लेस थाने में शिकायत दी कि वह पति के साथ घर जा रही थी।

सुबह करीब पौने सात बजे वे कनॉट प्लेस के आउटर सर्किल पर मिंटो रोड लाल बत्ती पर पहुंचे तो अनियंत्रित गति से कार चला रहे मारूति सियाज कार नंबर डीएल 7 सीक्यू 2213 के चालक ने उनकी कार को टक्कर मार दी। जब उन्होंने कार को रोकने की कोशिश की तो चालक ने फिर से उनकी कार को टक्कर मारने का प्रयास किया। जब उन्होंने टक्कर मारने वाली कार को रोका, तो एक युवक बाहर आया और उन्हें गालियां देने लगा। युवक के साथ कार में सवार लोगों ने उन्हें छेड़ने की भी कोशिश की।

मामला दर्ज करके जांच में जुट पुलिस ने टक्कर मारने वाले वाहन के पंजीकरण नंबर के आधार पर उसके मालिक का पता लगा लिया। स्थानीय स्तर पर पूछताछ के बाद पुलिस ने डिफेंस कॉलोनी निवासी पीयूष को गिरफ्तार कर लिया। कार उसके पिता के नाम पर पंजीकृत है। युवक का चिकित्सा परीक्षण कराने के साथ उसके रक्त का नमूना भी लिया गया है।

Posted By: Prateek Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस