नई दिल्ली [जेएनएन]। मंडावली पुलिस ने हनी ट्रैप में फंसाकर लोगों को लूटने वाले गिरोह का पर्दाफाश कर तीन महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि गिरोह में शामिल एक पुरुष फरार है। पुलिस उसकी तलाश में जुटी है। आरोपियों की पहचान शबनम उर्फ पूजा उर्फ पिंकी (21), अंजलि (34) और गुड़िया (40) के रूप में हुई है। गुड़िया गिरोह की सरगना बताई जा रही है। आरोपियों के पास से पुलिस को दो सोने की चेन, दो अंगूठी और कई अन्य सामान बरामद हुए हैं।

पुलिस उपायुक्त ने बताया कि मंडावली थाने में पांडव नगर निवासी एक शख्स ने शिकायत दे बताया था कि गत नवंबर में एक महिला उसके संपर्क में आई थी। उसने उन्हें दो अन्य महिलाओं से मिलवाया। एक दिन जब शिकायतकर्ता घर पर अकेला था तो ये महिलाएं उसके घर पहुंची। उसे कोल्ड ड्रिंग दिया। इसे पीते ही वह बेहोश हो गया।

यह भी पढ़ें: मोबाइल चोरी का इलजाम लगाकर युवक को दूसरी मंजिल से फेका

पीड़ित को होश आया तो तीनों महिलाएं गायब थीं। इसके साथ घर से करीब 25 तोला सोने के आभूषण भी नदारद थे। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। एसीपी अंकित सिंह की देखरेख में थाना प्रभारी सुभाष चंद्र और अन्य की टीम गठित की गई। मुखबिरों की मदद से पुलिस ने तीनों महिलाओं को अलग-अलग स्थानों से दबोच लिया। आरोपियों ने पूछताछ में बताया है कि उनका एक पुरुष मित्र ऐसे लोगों के बारे में जानकारी देता था। इसके बाद महिलाएं उसे अपने जाल में फंसाकर लूट लेती थीं।

यह भी पढ़ें: बच्ची को पिला दिया ज्वलनशील पदार्थ, अस्पताल में चल रहा इलाज

Posted By: Amit Mishra

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस