Move to Jagran APP

G20 Delhi Closed News: दिल्ली में 10 सितंबर तक नहीं चलेगी बसें, इन रूटों पर जाने से पहले पढ़ लें ये खबर

G20 Delhi Closed News दिल्ली पुलिस की ट्रैफिक एडवायजरी का उल्लेख करते हुए डीटीसी ने बताया है कि मालवाहक वाहनों और बसों को छोड़कर सामान्य वाहनों को रजोकरी बार्डर से दिल्ली में प्रवेश की अनुमति होगी। साथ सभी प्रकार के मालवाहक वाहन वाणिज्यिक वाहन अंतरराज्यीय बसें और स्थानीय सिटी बसें जैसे डीटीसी बसें और क्लस्टर को विभिन्न रूटों पर चलने की अनुमति नहीं होगी।

By Jagran NewsEdited By: Narender SanwariyaPublished: Thu, 07 Sep 2023 06:29 AM (IST)Updated: Thu, 07 Sep 2023 07:24 AM (IST)
जी 20 को देखते हुए दिल्ली में 10 सितंबर तक नहीं चलेगी बसें

G20 Delhi Closed News: नई दिल्ली, राज्य ब्यूरो। जी-20 शिखर सम्मेलन के आयोजन के चलते दिल्ली परिवहन निगम (डीटीसी) ने परिचालन में बड़े बदलाव किए हैं। डीटीसी के अनुसार 9 और 10 सितंबर को 18वें जी-20 शिखर सम्मेलन की मेजबानी के कारण प्रगति मैदान स्थित भारत मंडपम के आसपास तथा नई दिल्ली जिला के क्षेत्र में यातायात गतिविधियों को प्रतिबंधित किया गया है। इस दौरान डीटीसी की सिटी बसें रिंग रोड पर संचालित होंगी और रिंग रोड से आगे दिल्ली के बार्डर की ओर चलेंगी। दिल्ली बंद को लेकर सरकार ने गाइडलाइन भी जारी की है।

loksabha election banner

G20 Delhi Closed Guidelines: दिल्ली में 10 सितंबर तक क्या खुलेगा-क्या बंद रहेगा, मेट्रो के लिए भी नई गाइडलाइन

दिल्ली से बाहर भी जा सकेंगी।वहीं नई दिल्ली इलाके में बसों की परिचालन पूरी तरह से प्रतिबंध रहेगा। इस दौरान अंतरराज्यीय बसों को दिल्ली में प्रवेश की अनुमति तो होगी लेकिन वे रिंग रोड से आगे दिल्ली में अंदर नहीं आ सकेंगी,केवल रिंग रोड पर समाप्त हो जाएंगी।

दिल्ली पुलिस की ट्रैफिक एडवायजरी का उल्लेख करते हुए डीटीसी ने बताया है कि मालवाहक वाहनों और बसों को छोड़कर सामान्य वाहनों को रजोकरी बार्डर से दिल्ली में प्रवेश की अनुमति होगी।

साथ सभी प्रकार के मालवाहक वाहन, वाणिज्यिक वाहन, अंतरराज्यीय बसें और स्थानीय सिटी बसें जैसे डीटीसी बसें और क्लस्टर को सात व आठ सितंबर की मध्यरात्रि 12 बजे से लेकर 10 सितंबर को 23 बजकर 59 बजे तक मथुरा रोड (आश्रम चौक से आगे), भैरों रोड, पुराना किला रोड और प्रगति मैदान सुरंग के अंदर चलने की अनुमति नहीं होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.