Move to Jagran APP

Delhi: डीसीपी के साथ मुठभेड़ मामले में चौथा आरोपित भी गिरफ्तार, 5वें की तलाश जारी

कार सवार पांच बदमाश तिलक नगर इलाके में सोमवार की शाम लूटपाट के लिए एक ज्वेलर की दुकान पर गए थे।

By Mangal YadavEdited By: Published: Thu, 30 Jul 2020 10:46 AM (IST)Updated: Thu, 30 Jul 2020 10:46 AM (IST)
Delhi: डीसीपी के साथ मुठभेड़ मामले में चौथा आरोपित भी गिरफ्तार, 5वें की तलाश जारी
Delhi: डीसीपी के साथ मुठभेड़ मामले में चौथा आरोपित भी गिरफ्तार, 5वें की तलाश जारी

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। पटेल नगर इलाके में मध्य जिले के डीसीपी के साथ हुई मुठभेड़ मामले में पुलिस ने चौथे आरोपित को भी गिरफ्तार कर लिया है। उसकी पहचान नजफगढ़ निवासी मनीष शर्मा के रूप में हुई है। अब पुलिस पांचवें हापुड़ के रहने वाले बदमाश नदीम की तलाश में छापेमारी कर रही है। पुलिस अधिकारी का कहना है कि पुलिस को पुख्ता सुराग मिले हैं।

loksabha election banner

फरार आरोपित को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। कार सवार पांच बदमाश तिलक नगर इलाके में सोमवार की शाम लूटपाट के लिए एक ज्वेलर की दुकान पर गए थे। लूटपाट का प्रयास करने पर ज्वेलर चांद चड्ढा ने बदमाशों का विरोध किया। इस कारण बदमाशों ने उनके पेट में गोली मार दी थी। गोली की आवाज सुनते ही आसपास के लोग इकट्ठा हो गए थे।

घटनास्थल पर भीड़ देख बदमाश लूटपाट किए बगैर आइ-20 कार में सवार होकर पटेल नगर की ओर फरार हो गए थे। उधर, लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दे ज्वेलर को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया। बदमाशों की कार का नंबर वायरलेस से मिलने के बाद सभी जिलों की पुलिस अलर्ट हो गई। पटेल नगर इलाके में कार सवार बदमाशों की कार को देखने पर जगुआर नाम की मोटरसाइकिल पर गश्त कर रहे दो पुलिसकर्मियों ने उन्हें रोकने की कोशिश की, लेकिन बदमाश मोटरसाइकिल में टक्कर मार फरार होने लगे थे।

इसी बीच पुलिस से बचने के इरादे से तीन बदमाश पटेल नगर के एक घर में घुस गए, जबकि उसके दो साथी अन्य स्थान पर फरार हो गए। मध्य जिले के डीसीपी संजय भाटिया घटना के वक्त पटेल नगर थाने में पुलिसकर्मियों के साथ बैठक कर रहे थे। घटना की जानकारी मिलते ही वे तुरंत मौके पर पहुंचे। डीसीपी ने बदमाशों को आत्मसमर्पण करने के लिए कहा, लेकिन बदमाशों ने पुलिस पर गोली चला दी थी।

इसमें डीसीपी बाल-बाल बचे और जवाब में डीसीपी व उनकी सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मी ने भी बदमाशों पर दो गोलियां चलाई थी। बाद में पुलिस कर्मियों ने नजफगढ़ निवासी सचिन, उत्तर प्रदेश के हापुड़ निवाली शहजाद और बहादुरगढ़ के रहने वाले मो. अनस को गिरफ्तार कर लिया था। आरोपितों से पूछताछ के बाद पुलिस मुठभेड़ के कुछ घंटे बाद उत्तम नगर इलाके से चौथे आरोपित मनीष शर्मा को भी दबोचने में सफल रही।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.