Move to Jagran APP

Firing Near Jamia Area: जामिया के बाहर फायरिंग में पुलिस को नहीं मिले सबूत, CCTV में भी नहीं नजर आया कोई

Firing Near Jamia Area पुलिस का यह भी कहना है कि सीसीटीवी फुटेज में भी कोई फायरिंग करने वाला नजर नहीं आ रहा है।

By JP YadavEdited By: Published: Mon, 03 Feb 2020 10:23 AM (IST)Updated: Mon, 03 Feb 2020 10:41 AM (IST)
Firing Near Jamia Area: जामिया के बाहर फायरिंग में पुलिस को नहीं मिले सबूत, CCTV में भी नहीं नजर आया कोई
Firing Near Jamia Area: जामिया के बाहर फायरिंग में पुलिस को नहीं मिले सबूत, CCTV में भी नहीं नजर आया कोई

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। Firing in Jamia Area: दक्षिण दिल्ली स्थित जामिया मिल्लिया इस्लामिया के पास रविवार रात को हुई फायरिंग का मामला गहराता जा रहा है। जहां एक ओर फायरिंग को लेकर स्थानीय लोग पुख्ता दावा कर रहे हैं, तो वहीं दिल्ली पुलिस ने फायरिंग की बात को सिरे से खारिज तो नहीं किया है, लेकिन FIR दर्ज कर ली है। पुलिस का कहना है कि फायरिंग के बाबत उन्हें कोई कारतूस नहीं मिला है। इतना ही नहीं, पुलिस का यह भी कहना है कि सीसीटीवी फुटेज में भी कोई फायरिंग करने वाला नजर नहीं आ रहा है। बता दें कि पिछले एक सप्ताह के दौरान फायरिंग की यह तीसरी घटना है। 

loksabha election banner

यहां पर बता दें कि रविवार देर रात जामिया के गेट नंबर 5 के पास तथाकथित गोलीबारी हुई है। हालांकि, जामिया कॉर्डिनेशन कमेटी (Jamia Coordination Committee) ने फायरिंग का दावा किया है, लेकिन दिल्ली पुलिस इससे साफ इनकार कर रही है। वहीं, कमेटी के सदस्यों का कहना है कि गेट नंबर 5 के पास दो अज्ञात लोगों ने गोली चलाई। 

वहीं, घटना स्थल पर पहुंची पुलिस को फायरिंक को लेकर कोई सबूत नहीं मिले। कारतूस तक नहीं मिला और सीसीटीवी फुटेज की जांच में भी कोई हमलावर नजर नहीं आया।

जामिया के सामने फायरिंग की सूचना पर रात को मचा हड़कंप

वहीं, छात्रों के मुताबिक, जामिया मिल्लिया इस्लामिया के गेट नंबर 7 पर धरने पर बैठे आंदोलनकारियों में उस वक्त अफरा-तफरी मच गई, जब किसी ने गेट नंबर पांच पर गोली चलने की आवाज सुनी। घटना रविवार देर रात करीब 11.30 बजे की बताई जा रही है। हालांकि, पुलिस ने इसकी पुष्टि नहीं की है। गोली चलने की सूचना सबसे पहले जामिया कोऑर्डिनेशन कमिटी के मीडिया ग्रुप में शेयर की गई। इसके बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया।

दिल्ली चुनाव की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां पर करें क्लिक

दिल्ली-एनसीआर की ताजा खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.