नई दिल्ली (जेएनएन)। बवाना उपचुनाव से पहले एक खास समुदाय के नाम से वोट की अपील करने वाले पोस्टरों पर शुरू हुआ बवाल अब भी जारी है। आम आदमी पार्टी सरकार के मंत्री इमरान हुसैन पर भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने एफआइआर दर्ज कराई है। बुधवार को पार्टी के प्रतिनिधिमंडल ने दिल्ली प्रदेश भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी के नेतृत्व में  बवाना पुलिस स्टेशन पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई। 

वहीं, मनोज तिवारी, नेता प्रतिपक्ष विजेंद्र गुप्ता और चुनाव संयोजक ओम पाठक ने मुख्‍य निर्वाचन आयुक्‍त (सीईसी) से मुलाकात कर एक ज्ञापन दिया। इसमें विवादित पोस्टर लगाने के मुद्दे पर अरविंद केजरीवाल के साथ मंत्री इमरान हुसैन पर तत्काल कार्रवाई की मांग की गई है। 

यहां पर बता दें कि दिल्ली सरकार में मंत्री इमरान हुसैन ने इन पोस्टरों को फर्जी बताते हुए दिल्ली पुलिस कमिश्नर को शिकायत दर्ज कराई थी।

वहीं, भाजपा ने चुनाव आयोग के पास शिकायत दर्ज कराई है। पोस्टरों को लेकर पार्टियां एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगा रही हैं, लेकिन अभी तक यह नहीं चल पाया है कि यह पोस्टर कौन चिपका रहा है।

दो दिन पहले सामने आया था पोस्टर

गौरतलब है कि सोमवार को बवाना क्षेत्र के कई इलाकों में ऐसे पोस्टर सामने आए, जिसमें दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और मंत्री इमरान हुसैन की फोटो लगी हुई थी और अपील आम आदमी पार्टी की ओर से की गई थी।

पोस्टर में मुस्लिम समुदाय के लोगों से आम आदमी पार्टी के पक्ष में एकजुट होकर वोट डालने की अपील की गई है। वहीं, आप सरकार में मंत्री इमरान हुसैन ने इन पोस्टरों को फर्जी बताया। उन्होंने कहा कि कोई जान बूझकर इस तरह की शरारत कर रहा है। 

भाजपा ने किया था AAP पर हमला

पोस्टर के मुद्दे पर नाराजगी जताते हुए दिल्ली भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी आम आदमी पार्टी सरकार पर आरोप लगाते हुए चुनाव आयोग से पहले ही शिकायत कर चुके हैं। मनोज तिवारी ने आरोप लगाया था कि आप मुस्लिम समुदाय के लोगों का ध्रुवीकरण कर रही है। 

Posted By: JP Yadav

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस