Move to Jagran APP

हथियारों के बल पर लूटपाट करने वाले तीन बदमाश चढ़े पुलिस के हत्थे

प्रशांत विहार थाना पुलिस ने हथियार के बल पर लूटपाट करने के मकसद से जा रहे तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है। उनके पास से कट्टा कारतूस चाकू झपटे गए मोबाइल और चोरी की बाइकें बरामद की गई हैं।

By Pradeep ChauhanEdited By: Published: Sun, 17 Oct 2021 03:48 PM (IST)Updated: Sun, 17 Oct 2021 03:48 PM (IST)
हथियारों के बल पर लूटपाट करने वाले तीन बदमाश चढ़े पुलिस के हत्थे
प्रशांत विहार थाना पुलिस ने हथियार के बल पर लूटपाट करने वाले बदमाश दबोचे। प्रतीकात्मक तस्वीर।

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। प्रशांत विहार थाना पुलिस ने हथियार के बल पर लूटपाट करने के मकसद से जा रहे तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है। उनके पास से कट्टा, कारतूस, चाकू, झपटे गए मोबाइल और चोरी की बाइकें बरामद की गई हैं। उनके खिलाफ पुलिस ने आर्म्स एक्ट की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। इनकी गिरफ्तारी से कई वारदात की गुत्थी सुलझा ली गई हैं। रोहिणी के डीसीपी प्रणव तायल ने बताया कि त्योहारों के समय में आपराधिक वारदात पर रोकथाम के लिए प्रशांत विहार की एसीपी आरती शर्मा की देखरेख में पुलिसकर्मी की टीमें गठित की गई हैं।

loksabha election banner

देर शाम एसएचओ प्रवीण के नेतृत्व में एसआइ करण सिंह, हेड कांस्टेबल यशवीर आदि की टीम जापानी पार्क के निकट वाहनों की जांच कर रही थी। तभी स्कूटी पर सवार होकर दो युवक वहां पहुंचे। पुलिस को देखकर वे भागने लगे तो उनका पीछा कर उन्हें दबोच लिया गया। तलाशी में उनके पास से कट्टा व चाकू मिला। स्कूटी भी राज पार्क थाने से चोरी की निकली। दोनों की पहचान पूठकलां के धरम वीर और राजेश के रूप में की गई। पूछताछ में पता चला कि दोनों जापानी पार्क के निकट राहगीरों से लूटपाट के मकसद से पहुंचे थे।

उनके पास से बरामद मोबाइल विभिन्न इलाके से लोगों से झपटे गए थे। इसी तरह से शुक्रवार की शाम वाहनों की जांच के दौरान हवलदार मोहित की टीम ने रोहिणी सेक्टर 12 में भी झपटमारी, लूट आदि के 44 वारदात में शामिल मंगोलपुरी के नीरज नाम के बदमाश को चोरी की बाइक और कट्टे के साथ गिरफ्तार किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.