Move to Jagran APP

देखिए वायरल वीडियो, दिल्ली पुलिस की दो महिला सब इंस्पेक्टर इंटरनेट मीडिया पर दिखा रहीं टशन

Viral Video वर्दी में शूट किया हुआ वीडियो सोशल मीडिया पर सिघंम जैसी फीलिंग के साथ शेयर किया जाता है।ऐसा ही इस बार फिर हुआ है दिल्ली पुलिस की महिलाकर्मी के वीडियो के साथ। महिला सिंघम जैसी वीडियो को बना कर जैसे ही पुलिसकर्मी ने डाला वह वायरल होने लगा।

By Prateek KumarEdited By: Published: Wed, 02 Feb 2022 03:30 PM (IST)Updated: Wed, 02 Feb 2022 07:39 PM (IST)
Delhi Police Viral Video : दिल्ली पुलिस की दो महिला सबइंस्पेक्टरों का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर हो रहा वायरल।

नई दिल्ली [राकेश कुमार सिंह]। सोशल मीडिया का जबरदस्त क्रेज युवाओंं के साथ- साथ पुलिसकर्मियों के बीच भी देखा जाता है। समय- समय पर वीडियो शूट करते हैं जो अक्सर लोगों के बीच चर्चा का विषय बन जाता है। खासकर वर्दी में शूट किया हुआ वीडियो सोशल मीडिया पर सिघंम जैसी फीलिंग के साथ शेयर किया जाता है। ऐसा ही इस बार फिर हुआ है दिल्ली पुलिस की महिला कर्मी के वीडियो के साथ। महिला सिंघम जैसी वीडियो को बना कर जैसे ही पुलिसकर्मी ने डाला वह वायरल होने लगा।

loksabha election banner

क्या है पूरा मामला

दिल्ली के दो अलग-अलग जिलों के थानों में तैनात लेडी सबइंस्पेक्टरों का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दोनों ही लेडी सबइंस्पेक्टर फिल्मी हीरो की तरह एक्शन करते एवं पोज देते हुए नजर आ रही हैं। इन वीडियो में हिंदी फिल्मों के गानों को ही बैकग्राउंड में डाला गया है। 15 से 20 सेंकेड का यह वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है। इनमें से एक लेडी सबइंस्पेक्टर का नाम सरिता वत्स और दूसरी का नाम किरण शर्मा है। सरिता रोहिणी जिले में पोस्टेड हैं वहीं किरण नॉर्थ-ईस्ट डिस्ट्रिक्ट में तैनात हैं।

इंटरनेट मीडिया में इस पर लोगों के तरह-तरह के कमेंट आ रहे हैं। उनके कमेंट के अनुसार पुलिसवर्दी में इस तरह के व्यवहार से थोड़े से दुखी हैं। लोगों के अनुसार यह खाकी वर्दी की मर्यादा को भंग कर दिया है। कोविड नियम, ट्रैफिक नियम और वर्दी की मर्यादा को भूलकर वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड करते हैं, ताकि ज़्यादा- से- ज़्यादा लोगों के लाइक्स मिले.. लेकिन इस तरह से हरियाणवी और पंजाबी गानों पर वीडियो बनाने से जनता में गलत संदेश जाता है। बता दें कि ऐसे वीडियो बनाने पर दिल्ली पुलिस अधिकारी अपने स्टाफ को लाइन हाज़िर तक कर चुके हैं...फिर भी पुलिसकर्मी इस तरह के वीडियो बनाने से बाज नहीं आ रहे हैं।

बता दें कि दिल्ली से पहले भी एक महिला पुलिसकर्मी का वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें उस वीडियो ने मीडिया में काफी सुर्खियां बंटोरी थी। आगरा की महिला आरक्षी प्रियंका मिश्रा ने वीडियो विवाद के बाद इस्तीफा भी दे दिया है। इससे पहले पिछले साल अगस्त में उसे लाइन हाजिर कर दिया गया था। बता दें कि प्रियंका कानपुर निवासी हैं वह एमएम गेट थाने पर तैनात थीं। वह सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं। इंस्टाग्राम पर वीडियो अपलोड करने का उन्हें काफी शौक है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.