नई दिल्ली, एएनआई। मध्य दिल्ली के पहाडग़ंज थाने के बैरक में बृहस्पतिवार तडक़े एक हवलदार ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। मृतक की शिनाख्त देवेंद्र कुमार के रूप में हुई है। मृतक के पास से पुलिस को एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है, जिसमें उन्हाेंने निजी कारणों से आत्महत्या करने का निर्णय लिया जाना बताया है।

मामले को लेकर पुलिस अधिकारी ने क्या कहा?

पुलिस अधिकारी ने बताया कि 26 जनवरी तडक़े करीब 3.30 बजे पहाडग़ंज थाने के बैरक नंबर तीन में रहने वाले हवलदार देवेंद्र कुमार ने अपनी सर्विस पिस्टल से सिर में गोली मार ली। घटना के समय वह बैरक में अकेले थे। आवाज सुनकर पहुंचे पुलिस कर्मियों ने उन्हें अस्पताल पहुंचाया जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

जहुआर टीम में तैनात थे देवेंद कुमार

देवेंद्र कुमार जिले के जगुआर टीम में तैनात थे। वह मूल रूप से हरियाणा के सोनीपत के रहने वाले थे। मामले में पहाडग़ंज थाना पुलिस ने सीआरपीसी की धारा 174 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पोस्टमार्टम के बाद अंतिम संस्कार के लिए उनके शव को उनके पैतृक स्थान सोनीपत हरियाणा भेज दिया गया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें - Murder In Delhi: दिल्ली के राजौरी गार्डन में शख्स की गोली मारकर हत्या, आरोपित फरार

यह भी पढ़ें- मुजफ्फरपुर: मां के गले से चेन छीन रहे बदमाश से भिड़ी युवती, खुद को घिरता देख अपराधी बोला- बेटी को मारो गोली

Edited By: Abhishek Tiwari

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट