जागरण संवाददाता, मुजफ्फरपुर। बिहार के  मुजफ्फरपुर जिले में ताबड़तोड़ दो घटनाओं को अंजाम देकर बदमाशों ने पुलिस को खुली चुनौती दी है। मंगलवार सुबह मुशहरी थाना क्षेत्र में अपराधियों ने कोचिंग संचालक पर तीन गोलियां चलाईं। इसमें से एक उसे लगी।

इसके बाद दोपहर करीब पौने तीन बजे मुशहरी के रूट पर ही मालीघाट में महिला के गले से चेन छीनने की वारदात को अंजाम दिया गया। इस दौरान बदमाश ताबड़तोड़ फायरिंग कर भाग निकले। इससे इलाके में दहशत है।  बताया गया कि मालीघाट के दवा कारोबारी की पत्नी मंजू देवी फिजियोथेरैपी के लिए प्रत्येक दिन स्कूटी से बेटी पूजा के साथ पक्की-सराय चौक के समीप जाती हैं।

मंगलवार दोपहर करीब पौने तीन बजे फिजियोथेरैपी कराकर बेटी के साथ महिला घर पहुंची थीं। पूजा ने बताया कि स्कूटी लगाकर गेट पर ही खड़ी थी। इसी क्रम में बाइक पर सवार बदमाश पीछे से आए। एक बदमाश से पूछा कि किससे काम है। तब तक वह मम्मी के गले से चेन छीनने लगा।

पूजा ने बताया कि मम्मी का एक पैर गेट के अंदर और दूसरा बाहर था। मम्मी ने उस बदमाश को पकड़ा। फिर मैंने भी पकड़ा। बदमाश ने धकेल कर दीवार पर गिरा दिया। मैं पापा-पापा चिल्लाई। तब बदमाश ने मुझे थप्पड़ मारा। फिर दूसरा बदमाश बोला कि बेटी को गोली मार... गोली मार। दोनों बदमाशों ने दो रंग के जैकेट पहने थे।

पूजा ने बताया कि एक का ग्रे तो दूसरे का ब्राउन रंग का जैकेट था। दोनों की उम्र करीब 50 साल थी। एक ने हेलमेट तो दूसरे ने मास्क लगा रखा था। बदमाश फायरिंग करते हुए फरार हो गए। पुलिस की प्रारंभिक जांच में पता चला है कि कटिहार के कोढ़ा गिरोह के बदमाश स्थानीय अपराधियों के साथ मिलकर इस तरह की वारदात को अंजाम दे रहे हैं।

Edited By: Yogesh Sahu

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट