Move to Jagran APP

Delhi Crime: मां से पड़ोसी का हुआ था झगड़ा, बदला लेने के लिए किशोर ने नाबालिग बेटियों की अश्लील फोटो की वायरल

Delhi Crime दिल्ली की साइबर पुलिस ने आरोपित किशोर को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि कुछ समय पूर्व आरोपित की मां और पड़ोसी के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। आरोपित पड़ोसी से बदला लेना चाहता था। इसके लिए उसने पड़ोसी की बेटियों को शिकार बनाया।

By Jagran NewsEdited By: Aditi ChoudharyPublished: Sun, 27 Nov 2022 01:58 PM (IST)Updated: Sun, 27 Nov 2022 01:58 PM (IST)
Delhi Crime: मां से पड़ोसी का हुआ था झगड़ा, बदला लेने के लिए किशोर ने नाबालिग बेटियों की अश्लील फोटो की वायरल
Delhi Crime: मां और पड़ोसी की लड़ाई में बेटे का इंतकाम, नाबालिग बेटियों की अश्लील फोटो इंस्टाग्राम पर की पोस्ट

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। बदले की आग में इंसान सही और गलत के बीच फर्क करना भूल जाता है और किसी बड़े अपराध को अंजाम दे बैठता है। अपराध का एक ऐसा ही मामला दिल्ली से सामने आया है। दिल्ली पुलिस की साइबार टीम ने एक 17 वर्षीय किशोर को पड़ोसी के बेटियों की अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर वायरल करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। 

loksabha election banner

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबित, साइबर थाना उत्तर जिले की एक टीम ने फर्जी सोशल मीडिया हैंडल के जरिए नाबालिग लड़की और उसकी बहन को साइबर स्टाकिंग करने और अश्लील संदेश भेजने के आरोप में एक किशोर को पकड़ा है। किशोर अपनी मां और नाबालिग लड़कियों के पिता के बीच झगड़े से परेशान था।

पड़ोसी से माफी मंगवाना चाहता था आरोपित किशोर

जागरण संवाददाता के अनुसार, आरोपित की मां और पड़ोसी के बीच साल 2020 में किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। आरोपित अपनी मां से हुए झगड़े को लेकर पड़ोसी से बदला लेना चाहता था। पड़ोसी से माफी मंगवाने के लिए आरोपित ने उसकी दो नाबालिग बेटियों की फेसबुक से फोटो ली। फिर इंस्टाग्राम पर उनकी फर्जी प्रोफाइल बनाई।

फोटो के साथ छेड़छाड़ कर सोशल मीडिया पर डाला

इसके बाद फोटो से छेड़छाड़ कर अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। आरोपित पर नाबालिग लड़कियों को अश्लील मैसेज भेजने का भी आरोप है। इस बात की भनक जब पीड़ित के परिवार वालों को लगी, तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। पीड़ित परिवार ने गृह मंत्रालय के साइबर क्राइम पोर्टल पर इसके खिलाफ शिकायत की, जिसके बाद किशोर को गिरफ्तार किया गया है। फिलहाल पुलिस आरोपित नाबालिग से गहन पूछताछ कर रही है। 

डेटिंग एप पर प्यार, लिव इन में तकरार और हत्या, तीन साल में श्रद्धा-आफताब की 'Love Story' का खौफनाक 'The End'

Delhi Politics: 'सत्येंद्र जैन का हद से ज्यादा बचाव क्यों कर रहे CM केजरीवाल?', भाजपा ने AAP से पूछा सवाल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.