नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। त्योहारी मौसम (दिवाली, भैया दूज, गोबर्धन पूजा और छठ) में एक बार फिर दिल्ली-एनसीआर पर आतंकी हमले का खतरा मंडराने लगा है। इस बीच खुफिया एजेंसियों द्वारा जारी टेप में आतंकी गुटों की बातचीत ने दिल्ली पुलिस के साथ यूपी और हरियाणा पुलिस के भी होश उड़ा दिए हैं। दरअसल, खुफिया एजेंसियों ने इस आतंकियों की बातचीत के टेप के आधार पर ताजा इनपुट जारी किया गया है, जिसमें कहा गया है कि संदिग्ध आतंकी यूपी से होकर दिल्ली में प्रवेश कर चके हैं। 

बताया जा रहा है कि यह खुफिया इनपुट पिछले सप्ताह 18 अक्टूबर को ही मिला है।  इसके मुताबिक, कुछ आतंकी आर्मी ड्रेस में सफेद रंग की कार भागे हैं, जिस पर गाजियाबाद का नंबर है। इसके बाद जहां खुफिया एजेंसियों में हड़कंप मचा हुआ है, वहीं सतर्कता भी बढ़ा दी गई है। 

आतंकियों की टेप में बातचीत के आधार पर सूचना आई है कि कुछ आतंकी  सफेद रंग की कार में दिल्ली में घुस चुके हैं और उन्होंने आर्मी की कैप लगाने के साथ आर्मी की यूनिफॉर्म भी पहनी है। वहीं, इस सूचना के बाद दिल्ली में कनॉट प्लेस, लोधी रोड, पहाड़गंज, चांदनी चौक, लाजपत नगर, सरोजनीनगर जैसे भीड़भाड़ वाले इलाकों में सुरक्षा व्यवस्था को और चाक चौबंद कर दिया गया है। 

दिल्ली-NCR की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां पर करें क्लिक

Posted By: JP Yadav

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप