Move to Jagran APP

Delhi MCD Election में उठा यूक्रेन-रूस युद्ध में परेशान हुए मेडिकल छात्रों का मुद्दा, CM ने BJP पर साधा निशाना

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने एमसीडी चुनाव को लेकर एक बार फिर केंद्र की भाजपा सरकार पर फिर हमला बोला है। उन्होंने यूक्रेन और रूस के युद्ध में परेशान हुए मेडिकल की पढ़ाई कर रहे बच्चों को लेकर कहा कि हमारे बच्चे यूक्रेन में पढ़ाई करने जा रहे हैं।

By Prateek KumarEdited By: Published: Sun, 27 Nov 2022 05:05 PM (IST)Updated: Sun, 27 Nov 2022 05:58 PM (IST)
Delhi MCD Election में उठा यूक्रेन-रूस युद्ध में परेशान हुए मेडिकल छात्रों का मुद्दा, CM ने BJP पर साधा निशाना
दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की फाइल फोटो।

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने एमसीडी चुनाव को लेकर एक बार फिर केंद्र की भाजपा सरकार पर फिर हमला बोला है। उन्होंने यूक्रेन और रूस के युद्ध में परेशान हुए मेडिकल की पढ़ाई कर रहे बच्चों को लेकर कहा कि हमारे बच्चे यूक्रेन में पढ़ाई करने जा रहे हैं। इतना बड़ा देश है और मेडिकल कॉलेज नहीं दे पा रहे हैं। इसलिए हमें एजुकेशन सिस्टम को सही करना होगा। ऐसी व्यवस्था करनी होगी कि यहां पर ही बच्चे पढ़ें और कनाडा नहीं जाना पड़े। बता दें कि आम आदमी पार्टी हमेशा से एजुकेशन सिस्टम और हेल्थ को लेकर ही दूसरी पार्टियों पर जमकर निशाना साधा है। वहीं भाजपा उन्हें कट्टर ईमानदार को लेकर हमेशा से तंज कसती रही है।

loksabha election banner

एमसीडी ने आप विधायकों के काम रोके: आतिशी

इससे पहले दक्षिणी दिल्ली में कालकाजी से आप विधायक आतिशी ने कहा कि भाजपा की एमसीडी ने दिल्ली सरकार और आप विधायकों के काम को रोकने के अलावा कोई काम नहीं किया। एमसीडी में भाजपा की सरकार ने 15 वर्ष में न तो साफ-सफाई की, न ही गलियां बनाई हैं। केवल दिल्ली सरकार के कार्यों को रोका है। कालकाजी विधानसभा स्थित ईस्ट आफ कैलाश में भाजपा के पार्षदों ने पार्क में गजीबो बनने में कई अड़चनें डालीं। ऐसे में वहां सीवर व पानी की लाइन नहीं बिछाई जा सकी। लड़ाई झगड़े के बाद स्थानीयों ने काफी मुश्किल से वहां गजीबो लगवाया। प्रकाश मोहल्ला कालोनी में सीवर व पानी की पाइपलाइन बिछाई जानी थी लेकिन उसे भी पार्षदों द्वारा रुकवा दिया गया।भाजपा के पार्षद ने मोहल्ला क्लीनिक नहीं बनने दिया। कई जगह तिरंगा नहीं लगने दिया।

Road Safety with Jagran: छह की जगह दो घंटे 50 मिनट ही सोता है ट्रक चालक, कैसे रुकेंगी दुर्घटनाएं

Road Accident: दिल्ली-गुरुग्राम एक्सप्रेस-वे पर सड़क हादसे में गई साइकिलिस्ट सुबेंदु बनर्जी की जान


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.