नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के मल्कागंज इलाके में हुए रोड-शो के दौरान विधायक और प्रत्याशियों के मोबाइल चोरी हो गए हैं। इसमें माडल टाउन के विधायक अखिलेश पति त्रिपाठी और मालवीय नगर से विधायक सोमनाथ भारती का मोबाइल चोरी हो गया।

इसके अतिरिक्त आप की स्थानीय प्रत्याशी गुड्डी देवी ने भी मोबाइल चोरी होने की शिकायत दर्ज कराई है। तीनों ने ई-एफआईआर सब्जी मंडी थाने में दर्ज कराई है। रोड-शो के दौरान भीड़ में जेबकतरों द्वारा इस घटना को अंजाम देने का अंदेशा जताया जा रहा है।

'दिल्ली की जनता काम रोकने वालों को नहीं, काम करने वालों को चुनेगी'

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक एवं सीएम अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को एमसीडी चुनाव को लेकर मलका गंज में रोड शो के दौरान भाजपा पर जमकर हमला बोला। केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली की जनता काम रोकने वालों को नहीं, बल्कि काम करने वालों को चुनेगी।दिल्ली आप को चुनेगी।

बगैर भाजपा का नाम लिए केजरीवाल ने कहा कि इन लोगों ने मोहल्ला क्लीनिक और सीसीटीवी कैमरे की फाइल रोक दी, तो मैंने बड़ी मुश्किल से इसे पास कराई। एलजी साहब ने योग की कक्षाएं रोक दीं, तो मैंने चंदा इकट्ठा कर इन्हें शुरू करवाया है।मगर मैं वादा करता हूं कि मैं दिल्ली का कोई काम रुकने नहीं दूंगा।

उन्होंने कहा कि दिल्ली में चारों तरफ कूड़ा देखकर मेरा दिल रो पड़ता है।मैं मुख्यमंत्री होकर भी कुछ नहीं कर सकता, क्योंकि एमसीडी भाजपा के पास है।केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली की जनता ने हमें स्कूल-अस्पताल, बिजली-पानी की जिम्मेदारी दी, हमने सब ठीक कर दिया। हमने सबका इलाज व बिजली मुफ्त कर दी।

15 साल में दिल्ली को साफ नहीं कर पाई भाजपा

जनता ने भाजपा को एक ही काम सफाई करने का सौंपा था, लेकिन 15 साल में ये दिल्ली को साफ नहीं कर पाए।अब भाजपा ने एमसीडी चुनाव में 17 केंद्रीय मंत्री और सात मुख्यमंत्री उतारे हैं।अगर ये 15 साल में एक काम कर लेते तो इतने मंत्री नहीं उतारने पड़ते।

सीएम केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली सरकार व एमसीडी की सड़कों-नालों को लेकर कंफ्यूजन था, लेकिन अब एमसीडी में भी आप सरकार होगी तो मेरी सरकार, मेरा विधायक और मेरा पार्षद सारे काम करेंगे।अगर आपने उनका पार्षद चुन लिया तो वो पांच साल आपकी ज़िंदगी खराब कर देंगे।

इसलिए इस बार सभी आप का पार्षद चुनिए।आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के सीएम ने आप के सभी उम्मीदवारों को भारी मतों के अंतर के साथ जीत दिलाकर एक नया इतिहास रचने की अपील की। इस दौरान आप दिल्ली प्रदेश संयोजक गोपाल अन्य गणमान्य लोग मौजूद थे।

Edited By: Abhishek Tiwari

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट