Move to Jagran APP

Delhi Crime: तिलक नगर इलाके में महिला की चाकू घोंपकर की गई हत्या, आरोपित की तलाश में जुटी पुलिस

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के तिलक नगर में एक दिल दहला देने वाली घटना हुई है जहां 35 साल की महिला की चाकू घोंपकर बेरहमी से हत्या कर दी गई। इस घटना के बाद मृतक महिला का शव उसके किराये के घर से बरामद किया गया है।

By Jagran NewsEdited By: Abhi MalviyaPublished: Fri, 02 Dec 2022 08:05 PM (IST)Updated: Fri, 02 Dec 2022 08:05 PM (IST)
Delhi Crime: तिलक नगर इलाके में महिला की चाकू घोंपकर की गई हत्या, आरोपित की तलाश में जुटी पुलिस
तिलक नगर इलाके में महिला की चाकू घोंपकर की गई हत्या

नई दिल्ली, जागरण डिजिटल डेस्क। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के तिलक नगर में एक दिल दहला देने वाली घटना हुई है जहां 35 साल की महिला की चाकू घोंपकर बेरहमी से हत्या कर दी गई। इस घटना के बाद मृतक महिला का शव उसके किराये के घर से बरामद किया गया है। इस घटना को लेकर दिल्ली पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि मृतका का नाम रेखा रानी है जो बीते 15 साल से गणेश नगर में किराये के मकान में रहती है। पुलिस ने आगे बताया कि इस घटना की सूचना तिलक नगर थाने को शुक्रवार दोपहर को मिली थी। सूचना मिलने के तुरंत बाद एक टीम महिला के घर पहुंची जहां दरवाजे पर ताला लगा मिला था। 

loksabha election banner

क्या है पूरा मामला?

इस मामले को लेकर पुलिस ने आगे बताया कि जब दरवाजा खोलकर अंदर प्रवेश किया गया तो पता चला कि अंदर रेखा रानी की हत्या हो चुकी है। इसे लेकर मृतका की 16 साल की बेटी ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि वह बीमार थी और अपने कमरे में सो रही थी। 

इसके साथ ही पुलिस अधिकारियों ने बताया कि मृतका की बेटी को जानकारी नहीं थी की उसकी मां की हत्या हो चुकी है। बेटी को पहले लग रहा था कि मां किसी दूसरे कमरे में है। इसी कारण रेखा की बेटी मृतका रेखा को फोन लगा रही थी। जब उन्होंने फोन नहीं उठाया तब वह दूसरे कमरे में गई जहां रेखा के पुरुष मित्र भी था। जब रेखा के बेटी ने उससे पूछा की मां कहां तब उसने जवाब दिया कि वह बाहर गई है। पुलिस ने बताया की इसके बाद रेखा की बेटी भी घर से चले गई। 

आरोपित की तलाश में जुटी पुलिस 

पश्चिम दिल्ली के DCP घनश्याम बंसल ने बताया महिला को दो जगह पर चाकू से वार किया गया है। एक बार जबड़े से किया गया है दूसरी बार गले पर चाकू से वार हुआ है। इसके अलावा DCP बंसल ने बताया कि बेटी की शिकायत पर मामला दर्ज हो चुका है। साथ ही बताया की पुलिस आरोपित की तलाश में जुट गई है, जिसके लिए एक टीम गठित की गई है साथ ही CCTV कैमरों की फुटेज भी खंगालने की प्रक्रिया जारी है। 

यह भी पढ़ें- Delhi Crime News: सदर बाजार इलाके में सरेआम चाकू घोंपकर युवक की हत्या, पुलिस ने धरे दो नाबालिग

यह भी पढ़ें- Ghaziabad: MMH कालेज के बाहर 11वीं के छात्रों पर चाकू से वार, पुलिस के पहुंचने से पहले हमलावर हुए नौ दो ग्यारह


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.