Move to Jagran APP

Ghaziabad: MMH कालेज के बाहर 11वीं के छात्रों पर चाकू से वार, पुलिस के पहुंचने से पहले हमलावर हुए नौ दो ग्यारह

माडल टाउन स्थित एमएमएच इंटर कालेज के बाहर सोमवार दोपहर 11वीं के दो छात्रों पर लगभग 15 युवकों ने हमला कर दिया है। इस घटना में एक छात्र की पीठ और दूसरे की अंगुली में चाकू लगने से गंभीर चोटें आई हैं।

By Jagran NewsEdited By: Abhi MalviyaPublished: Mon, 21 Nov 2022 03:10 PM (IST)Updated: Mon, 21 Nov 2022 03:10 PM (IST)
Ghaziabad: MMH कालेज के बाहर 11वीं के छात्रों पर चाकू से वार, पुलिस के पहुंचने से पहले हमलावर हुए नौ दो ग्यारह
11वीं के दो छात्रों पर लगभग 15 युवकों ने किया हमला। (फोटो जागरण)

गाजियाबाद, जागरण संवाददाता। माडल टाउन स्थित एमएमएच(MMH) इंटर कालेज के बाहर सोमवार दोपहर 11वीं के दो छात्रों पर लगभग 15 युवकों ने हमला कर दिया है। सभी हमलावर डंडे और चाकू लेकर वारदात को अंजाम देने आए थे। इस घटना में एक छात्र की पीठ और दूसरे की अंगुली में चाकू लगने से गंभीर चोटें आई हैं। जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन उससे पहले ही सभी हमलावर वहां से फरार हो गए थे। बता दें कि घायल छात्रों का नाम पीयूष यादव और प्रदीप यादव हैं, इन्हें जिला MMG अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया है। 

loksabha election banner

क्या था पूरा मामला?

पीयूष ने बताया कि शनिवार को 11वीं के ही दूसरे सेक्शन में पढ़ने वाले दो-तीन छात्रों से उसकी कहासुनी हो गई थी। छुट्टी होते ही उक्त छात्र उसे मारने के लिए आए थे लेकिन इसी दौरान मौके पर पुलिस पहुंच गई थी इसके बाद दोनों को पुलिस ने समझा-बुझाकर घर भेज दिया था सोमवार को पीयूष और प्रदीप घर से कालेज के लिए निकले। प्रदीप का कहना है कि लेट होने के कारण वे दोनों कलेज नहीं गए थे। प्रदीप और पीयूष कालेज के गेट पर ही खड़े थे।‌दोपहर बाद 12:30 बजे बाइक और स्कूटी पर सवार होकर 15 युवक आए और उनसे मारपीट शुरू कर दी। वजह पूछने पर दो युवकों ने चाकू से वार करना शुरू कर दिया।‌ प्रदीप की पीठ में और पीयूष की अंगुली में चाकू लग गया। आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी, इसके बाद हमलावर फरार हो गए।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

इस मामले को लेकर नगर कोतवाल महेश सिंह राणा का कहना है कि दोनों छात्रों की हालत फिलहाल खतरे से बाहर है। उन्होंने आगे बताया कि कालेज के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज से हमलावरों की पहचान कर रहे है। साथ ही उन्होंने कहा कि शिकायत के आधार पर छानबीन की जा रही है, उसके बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें- Ghaziabad: दिवाली मनाने के लिए बदमाश ने व्यापारी के घर में की लूटपाट, चाकू मारकर किया घायल; आरोपित गिरफ्तार

यह भी पढ़ें- Ghaziabad News: गाजियाबाद के सद्दाम ने मौका मिलते ही हथौड़े से की पत्नी की हत्या, पुलिस से बोला- कोई मलाल नहीं


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.