नई दिल्ली, जेएनएन। दिल्ली भाजपा की प्रदेश इकाई ने पूर्वी दिल्ली से आम आदमी पार्टी की उम्मीदवार आतिशी पर गंभीर आरोप लगाया है। भाजपा का कहना है कि आतिशी आतंकी समर्थक हैं और उनके माता-पिता संसद पर हमला करने वाले आतंकी अफजल गुरु की रिहाई के लिए देश के राष्ट्रपति से मांग की थी।

भाजपा का आरोप है कि आतिशी देश विरोधी हैं और वह गुंडों को वोट देने का समर्थन करती हैं। ऐसे लोगों का दिल्ली की जनता कभी साथ नहीं देगी।

दरअसल दिल्ली भाजपा ने अपने आधिकारिक ट्विटर पर आतिशी का एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वह कहती सुनीं जा रही हैं कि देश भर में भाजपा को हराने के लिए अगर किसी भी पार्टी से कोई गुंडा भी चुनावी मैदान में हो तो उसे वोट देना चाहिए। हालांकि दैनिक जागरण आतिशी के इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता।

भाजपा ने यह वीडियो शेयर कर ट्विटर पर लिखा है, 'AAP की पूर्वी दिल्ली से प्रत्याशी आतिशी मार्लेना खुलेआम गुंडो को वोट देने को कह रही है। यही है इनका और इनकी पार्टी का असली चेहरा'। भाजपा ने आम आदमी पार्टी की स्वच्छ राजनीति करने के दावे को भी ढोंग करार दिया है।

बता दें कि दिल्ली की सभी सातों लोकसभा सीटों के लिए बारह मई को मतदान होना है। ऐसे में राजनीतिक बयानबाजी अपने चरम पर है। कांग्रेस, भाजपा और आम आदमी पार्टी के नेता एक-दूसरे पर लगातार आरोप लगा रहे हैं। कांग्रेस नेता आसिफ मोहम्मद खान ने भी आतिशी को यहूदी बताया था जिस पर आप नेता लगातार हमले कर रहे हैं। वहीं आतिशी ने भाजपा उम्मीदवार गौतम गंभीर के खिलाफ कोर्ट में एक याचिका दायर की है जिसमें आरोप लगाया गया है कि गंभीर के पास दो वोटर आईडी कार्ड हैं।

दिल्ली-NCR की ताजा खबरों को पढ़ने के लिए यहां पर करें क्लिक