Move to Jagran APP

बेटी ने ब्वॉयफ्रेंड संग मिलकर पिता को मार डाला, रात में दोनों को देखा था साथ

रात को वह वह पूजा के कमरे में गए तो वहां उसके दोस्त धर्मेन्द्र को देखा तो गुस्सा हो गए। इसके बाद पूजा व धर्मेन्द्र से कहासुनी हुई।

By JP YadavEdited By: Published: Tue, 09 Jan 2018 10:36 AM (IST)Updated: Wed, 10 Jan 2018 09:21 AM (IST)
बेटी ने ब्वॉयफ्रेंड संग मिलकर पिता को मार डाला, रात में दोनों को देखा था साथ

नोएडा (जेएनएन)। दिल्ली से सटे यूपी के नोएडा में देश का हैरान कर देने वाला मामला आया है। यहां पर एक बेटी ने अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ मिलकर अपने ही पिता को मार डाला। पिता का कसूर इतना ही था कि उसने तड़के बेटी के कमरे से प्रेमी को पकड़ लिया था। 

loksabha election banner

पिता के टोकने पर युवती इस कदर खफा हुई कि उसने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पिता के पिटाई कर दी। बुरी तरह जख्मी पिता को दिल्ली के अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां पर इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। पूरा मामला नोएडा सेक्टर-27 अट्टा का है। 

यह भी पढ़ेंः ऑस्ट्रेलिया में गर्लफ्रेंड से की 'अजब' हरकत, इंडिया लौटने पर खोला चौंकाने वाला राज

वहीं, बेटी की करतूत से विधवा हुई महिला गायत्री साहू ने अपनी बेटी और उसके प्रेमी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई। वहीं, शिकायत पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने बेटी को गैरइरादतन हत्या के मामले में गिरफ्तार किया है, जबकि प्रेमी फरार बताया जा रहा है। 

नगर पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार सिंह के मुताबिक, विश्वनाथ साहू अट्टा गांव में अपने परिवार सहित किराये पर रहते थे। घटनाक्रम के मुताबिक, 8 जनवरी (रविवार) की सुबह चार बजे जब वह सोकर उठे तो उन्होंने घर में बेटी पूजा के साथ उसके प्रेमी धर्मेन्द्र को देखा।

बेटी की इस हरकत पर विश्वनाथ साहू बुरी तरह नाराज हो गए। इस पर उन्होंने बेटी का डांटा। इससे नाराज बेटी  ने प्रेमी के साथ मिलकर पिता विश्वनाथ जमकर पिटाई की।

जानकारी पर पत्नी ने परिजनों की मदद से गंभीर रूप से घायल विश्वनाथ पहले नोएडा के एक अस्पताल में फिर हालत बिगड़ने पर दिल्ली के अस्पताल में भर्ती कराया। वहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

धक्कामुक्की में थर्ड फ्लोर से गिरे पिता

कहा जा रहा है कि बेटी व उसके प्रेमी के साथ हुई धक्कामुक्की में विश्वनाथ तीसरी मंजिल से नीचे गिर गए और मौत हो गई। हालांकि, नाराज पत्नी ने बेटी पूजा और प्रेमी धर्मेंद्र के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है, जबकि  इंस्पेक्टर अनिल शाही ने बताया कि विश्वनाथ की पत्नी गायत्री साहू ने बेटी पूजा व धर्मेन्द्र के खिलाफ शिकायत दी है। गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज कर बेटी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

कोतवाली सेक्टर 20 पुलिस के अनुसार शनिवार रात बेटी पूजा तीसरे तल पर बालकनी के पास के कमरे में सो रही थी। रविवार तड़के करीब चार बजे वह पूजा के कमरे में गए तो वहां उसके दोस्त धर्मेन्द्र को देखा तो गुस्सा हो गए। पूजा व धर्मेन्द्र से कहासुनी हुई।

धक्कामुक्की में विश्वनाथ फिसलकर तीसरी मंजिल से नीचे गिर गए। उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से सफदरजंग अस्पताल रेफर कर दिया गया। रविवार को उनकी मौत हो गई।

हत्या को गैरइरादन हत्या में दर्ज करने के बाद पुलिस भी हैरान

पुलिस का मानना है कि हत्या का यह मामला अपने आपमें अनोखा है। बेटियों को मां से ज्यादा पिता प्रिय होते हैं, लेकिन बेटी द्वारा पिता की हत्या का अपनी तरह का अलग मामला है। पुलिस का कहना है कि हर एंगल से जांच की जाएगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.