गुरुग्राम, जेएनएन। उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर से फरार हुई दुल्हन मानेसर में अपनी एक समलैंगिक सहेली के साथ लिव-इन- रिलेशन में रह रही थी। जिस महिला के साथ विवाहिता को पकड़ा गया है, वह डिस्कस थ्रो की राष्ट्रीय स्तर की खिलाड़ी है। पुलिस ने मजिस्ट्रेट के समक्ष विवाहिता के बयान मंगलवार को दर्ज कराए। दोनों ने स्वेच्छा से एक दूसरे के साथ रहने की बात अदालत के सामने कही तो पुलिस ने दोनों को छोड़ दिया। राजस्थान के शाहजहांपुर निवासी एक व्यक्ति की पत्नी शादी के 23 दिन बाद एक जून को घर से बिना बताए गायब हो गई।

युवक ने पत्नी की गुमशुदगी की शिकायत शाहजहांपुर थाने में दी थी। पुलिस ने जांच में उसकी पत्नी के मोबाइल की लोकेशन गुरुग्राम के पास मानेसर में पाई। राजस्थान पुलिस ने गुरुग्राम पुलिस के सहयोग से 24 जून को मानेसर में छापेमारी की। वहां वह महिला शिवपुरी निवासी दूसरी महिला के साथ रह रही थी।

महिला मानेसर की एक कंपनी में सुपरवाइजर है। राजस्थान पुलिस को दोनों महिलाओं ने बताया कि चार साल से दोनों के एक-दूसरे के साथ समलैंगिक संबंध हैं। निर्यातक इकाई में काम करने वाली महिला ने बताया कि वह डिस्कस थ्रो में स्कूल खेलों की नेशनल चैं¨पयन है। वहीं दूसरी महिला ने पुलिस को बयान दिया है कि उसे उसका पति प्रताड़ित करता है, जिसके चलते वह मानेसर सहेली के पास आ गई।

दिल्ली-NCR की ताजा खबरों को पढ़ने के लिए यहां पर करें क्लिक

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप