Move to Jagran APP

बिहार की युवती के हाथों की मेहंदी से खुला 'मौत' का राज, ब्वॉयफ्रेंड घेरे में

हाथ पर युवती ने एक मोबाइल नंबर व एक युवक का नाम लिखा है। साथ ही लिखा है कि मई 2018 में शादी की हर बात इसने शुरू की, बाद में मुझ पर ही झूठा इलजाम लगा दिया।

By Edited By: Published: Sun, 30 Dec 2018 07:20 PM (IST)Updated: Mon, 31 Dec 2018 06:54 PM (IST)
बिहार की युवती के हाथों की मेहंदी से खुला 'मौत' का राज, ब्वॉयफ्रेंड घेरे में
बिहार की युवती के हाथों की मेहंदी से खुला 'मौत' का राज, ब्वॉयफ्रेंड घेरे में

फरीदाबाद, जेएनएन। गांव बड़खल के पास स्थित एक कॉलोनी में प्यार में धोखा खाई 21 वर्षीय युवती ने शनिवार शाम तीसरी मंजिल से छलांग लगा दी। बुरी तरह घायल युवती को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां देर रात उसकी मौत हो गई। युवती के हाथ पर मेहंदी (सूखकर धुलने के बाद) से सुसाइड नोट लिखा मिला। पुलिस मामले की जांच कर रही है। युवती यहां परिवार के साथ रहती थी।

loksabha election banner

उसका परिवार मूल रूप से पटना का रहने वाला है। उसके पिता शहर में ही अपना काम धंधा कर परिवार का गुजारा कर रहे हैं। परिजनों ने बताया कि 21 वर्षीय बेटी ने पटना से स्नातक किया था। वहां वह एक युवक के प्यार में पड़ गई थी। युवक ने उससे शादी का वादा किया था, मगर बाद में तोड़ दिया। इससे वह गुमसुम रहने लगी। परिवार के लोग उसे फरीदाबाद ले आए। यहां भी वह तनाव में थी।

शनिवार शाम युवती मकान की तीसरी मंजिल पर चली गई और नीचे छलांग लगा दी। नीचे वह फर्श पर आकर गिरी। आवाज सुनकर आस पास लोग इकट्ठा हो गए। परिजन उसे अस्पताल लेकर पहुंचे। डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। हाथ पर युवती ने एक मोबाइल नंबर व एक युवक का नाम लिखा है। साथ ही लिखा है कि मई 2018 में शादी की हर बात इसने शुरू की, बाद में मुझ पर ही झूठा इलजाम लगा दिया।

अनखीर चौकी पुलिस का कहना है कि परिजनों ने अभी किसी के खिलाफ शिकायत नहीं दी है। हाथ पर मेहंदी से सुसाइड नोट लिखा गया है। यानि युवती ने तीन चार घंटे पहले मेहंदी से सुसाइड नोट लिखा। मेहंदी के सूखने के बाद हाथ धुला जिससे मेहंदी का रंग हाथ पर आ गया।

दिल्ली-एनसीआर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.