नई दिल्ली, एएनआइ। Coronavirus Cases in Delhi: राजधानी दिल्ली में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों में इजाफा थमने का नाम नहीं ले रहा है। इस बीच ताजा मामले में बाहरी दिल्ली स्थित रोहिणी जिला अदालत के एक जज कोरोना वायरस के चपेट में आ गए हैं। बताया जा रहा है कि उनकी पत्नी में रविवार को ही कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई थी। इसके बाद जब जज का टेस्ट कराया गया तो वह कोरोना पॉजिटिव मिले। दोनों फिलहाल होम क्वारंटाइन में हैं।

वहीं, रोहिणी डिस्ट्रिक्ट कोर्ट बार असोसिएशन के अध्यक्ष महावीर शर्मा (Mahavir Singh Sharma, Rohini Bar Association President) ने बताया कि रोहिणी जिला अदालत के चार न्यायाधीशों ने भी अपनी कोरोना वायरस की जांच कराई है, जिनमें से दो की रिपोर्ट ठीक आई हैं, जबकि दो की रिपोर्ट आने का इंतजार है।

दिल्ली की रोहिणी कोर्ट के जिला न्यायाधीश को कोरोना वायरस संक्रमण के मुद्दे पर उनका कहना है कि न्यायाधीशों के अलावा जिला न्यायाधीश के अदालत के कर्मचारियों ने भी कोरोना वायरस संक्रमण की जांच कराई और इनकी रिपोर्ट अभी आनी बाकी है।

बता दें कि इससे पहले रोहिणी जेल में बंद डेढ़ दर्जन कैदी कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं, जिनका इलाज किया जा रहा है। इसके अलावा, जेल से जुड़े पुसिस के अधिकारी व कर्मचारी भी कोरोना पॉजिटिव पाए जा चुके हैं। दरअसल, इलाज के दौरान एक कैदी कोरोना की चपेट में आया था, जिसके बाद अन्य भी चपेट में आ गए।

बता दें कि दिल्ली में कोरोना वायरस संक्रमण के मामलों में बढ़ोतरी के साथ कंटेनमेंट जोन की संख्या में भी इजाफा हुआ है। फिलहाल दिल्ली में कंटेनमेंट जोन की संख्या 158 तक पहुंच चुकी है। माना जा रहा है कि दिल्ली में कोरोना संक्रमण के मामले में इजाफा होने के साथ कंटेनमेंट जोन में भी इजाफा हो सकता है। 

वहीं, भारतीय जनता पार्टी के साथ कांग्रेस ने भी कोरोना के मामलों से निपटने में विफल बताते हुए कांग्रेस ने भी हमला बोला है। 

Posted By: JP Yadav

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस