Move to Jagran APP

सीएम अरविंद केजरीवाल का WhatsApp Channel हुआ लाइव, बोले- 'आप सभी से जुड़कर उत्साहित हूं'

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का निजी वॉट्सएप चैनल शुक्रवार को लाइव हो गया है। इससे पहले हफ्ते की शुरुआत में दिल्ली सीएमओ वॉट्सएप चैनल लाइव किया गया था। दिल्ली के सीएम ने अपने वॉट्सएप चैनल के लाइव होने के बारे में सीएम केजरीवाल ने सोशल मीडिया हैंडल पर एक पोस्ट और चैनल का क्यूआर कोड साझा कर दी है।

By Jagran NewsEdited By: Nitin YadavPublished: Fri, 22 Sep 2023 11:52 AM (IST)Updated: Fri, 22 Sep 2023 11:52 AM (IST)
सीएम अरविंद केजरीवाल का WhatsApp Channel हुआ लाइव।

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक एवं सीएम अरविंद केजरीवाल ने देश भर के लोगों से जुड़ने के उद्देश्य से शुक्रवार को अपने व्यक्तिगत वाट्सएप चैनल के माध्यम से देश की जनता को संदेश दिया।उन्होंने इस चैनल पर सीधे तौर पर पहली बार जनता काे संदेश दिया है।

loksabha election banner

इस चैनल whatsapp.com/channel/0029Va के माध्यम से लोग अरविंद केजरीवाल से सीधे जुड़ सकेंगे और उनके विचारों से रूबरू हो पाएंगे। अपने वाट्सएप चैनल लांच करने पर खुशी व्यक्त करते हुए अरविंद केजरीवाल ने कहा कि व्हाट्सएप चैनल के माध्यम से आप सभी से जुड़ने के लिए उत्साहित हूं। आइए, हम भारत को दुनिया में नंबर-एक देश बनाने के लिए मिलकर काम करें, क्योंकि इंडिया यानी भारत दुनिया का नंबर-एक देश बनने का हकदार है।

आप हमें वोट दो, हम आपके बच्चों स्कूल बनाएंगे: केजरीवाल

उन्होंने कहा कि आज आजादी के 75 साल बाद भी आम आदमी पार्टी ही भारत की एकमात्र राजनीतिक पार्टी है, जो कहती है कि हमें वोट दें, हम आपके बच्चों के लिए विश्व स्तरीय स्कूल बनाएंगे, आपके परिवार के सदस्यों की अच्छी देखभाल के लिए मोहल्ला क्लीनिक और अस्पताल बनाएंगे।

जवान फिल्म का किया जिक्र

केजरीवाल ने इस मौके पर फिल्म जवान का जिक्र किया। उन्होंने कहा कि यह फिल्म बहुत अच्छी है। फिल्म में शाहरुख खान कहते हैं कि कोई वोट मांगने आए तो जाति-धर्म के नाम पर वोट मत देना, जो वोट मांगने आए, उससे पूछना कि मेरे बच्चों को अच्छी शिक्षा दोगे, मेरा परिवार अगर बीमार हो गया तो उसके लिए अच्छा इलाज का इंतजाम करोगे।

यह भी पढ़ें: कौन हैं बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी? जिनके बयान पर लोकसभा में हुआ बवाल

उन्होंने कहा कि आज आजादी के 75 साल बाद भी देश में सिर्फ आम आदमी पार्टी है, जो ठोक बजाकर कहती है कि हमें वोट दो, क्योंकि हम आपके बच्चों को अच्छी शिक्षा देंगे। दिल्ली में हम लोगों ने सरकारी स्कूल शानदार बनाएं। जब हम लोगों ने दिल्ली में शानदार स्कूल बनाए तो कहा गया कि दिल्ली में तो हो सकता है। दिल्ली छोटा शहर है, दूसरे राज्य में नहीं हो सकता है। लेकिन आज मुझे बेहद खुशी है कि भगवंत मान के नेतृत्व में आम आदमी पार्टी की सरकार ने वहीं, शिक्षा क्रांति पंजाब में भी शुरू कर दी है।उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के कार्यालय का वाट्सएप चैनल 20 सितंबर को शुरू हुआ था, जहां अब तक 51 हजार से अधिक फालोवर्स हो गए हैं।

यह भी पढ़ें: Delhi Ramleela: अब दिल्ली में रात 12 बजे तक होंगी रामलीलाएं, सीएम केजरीवाल ने दी मंजूरी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.