Move to Jagran APP

पढ़िये- बॉलीवुड की विवादित एक्ट्रेस Alisa Khan ने अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर क्या कहा

Alisa khan कोरोना वायरस संक्रमण के चलते इन दिनों दिल्ली-एनसीआर में रह रहीं अलीसा खान ने जागरण से बातचीत में कहा कि औरतों को कभी कमजोर नहीं होना चाहिए। मुसीबत चाहे कितनी ही बड़ी क्यों नहीं हो उसका डटकर सामना करना चाहिए।

By JP YadavEdited By: Published: Mon, 08 Mar 2021 12:34 PM (IST)Updated: Mon, 08 Mar 2021 12:55 PM (IST)
पढ़िये- बॉलीवुड की विवादित एक्ट्रेस  Alisa Khan ने अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर क्या कहा
बॉलीवुड एक्ट्रेस अलीसा खान की फाइल फोटो।

नई दिल्ली, ऑलाइन डेस्क। भारत समेत पूरी दुनिया में सोमवार को अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस मनाया जा रहा है। इसको लेकर सेलिब्रिटिज भी महिलाओं को शुभकामनाएं दे रहे हैं। इस बीच अपने बेबाक बयानों और टिप्पणियाें के लिए चर्चित अभिनेत्री व गाजियाबाद को बसाने वाले गाजिउद्दीन की वंशज अलीसा खान (Bollywood actress Alisa Khan) ने भी अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर शानदार मैसेज दिया है। कोरोना वायरस संक्रमण के चलते इन दिनों दिल्ली-एनसीआर में रह रहीं अलीसा खान ने जागरण से बातचीत में कहा कि औरतों को कभी कमजोर नहीं होना चाहिए। मुसीबत चाहे कितनी ही बड़ी क्यों नहीं हो, उसका डटकर सामना करना चाहिए।

loksabha election banner

अलीसा खान का कहना है कि सेलिब्रिटी होने के बावजूद मैंने भी कई तरह की मुश्किलों का सामना किया है। हालात कितने भी विपरीत क्यों नहीं हो गए, लेकिन मैंने हार नहीं मानी। मैं तो खुलकर कहती हूं कि बहादुरी का दूसरा नाम है अलीसा खान। ऐसे में मैं चाहती हूं कि भारत की हर औरत मेरी (अलीसा खान) की तरह मुसीबतों का सामना करे। कठिन संघर्ष करते हुए भी अपना और देश का नाम रौशन करे।

बॉलीवुड के विवादित और चर्चित अभिनेत्रियों में शुमार हैं अलीसा खान

मूलरूप से दिल्ली से सटे गाजियाबाद की रहने वालीं अलीसा खान फिल्मों से ज्यादा अपने विवादित बयानों और कार्यकलापों के लिए चर्चित रहती हैं। वह कहती हैं- 'एक विवाद इमरान हाशमी के साथ था, जो फिल्म आईना में मेरे सह-कलाकार थे। यह फिल्म आज तक रिलीज नहीं हुई। उन्होंने कहा था कि उन्हें नहीं पता कि अलीसा खान कौन हैं। एक और विवाद तब हुआ जब मेरे ब्वॉयफ्रेंड ने मेरा एमएमएस लीक कर दिया था। मेरी शादी के बारे में एक विवाद था। जिसकी वजह से मुझे सड़कों, मंदिरों और आश्रमों में रहना पड़ा। मैं अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने विवादों के लिए मशहूर हूं'।

Kumar Vishvas : 'छिपकली और मनुष्य में क्या होता है अंतर है' जानने के लिए पढ़िये- कुमार विश्वास का ताजा ट्विट

Rakesh Tikait को कॉल कर दी जान से मारने की धमकी, दिल्ली पुलिस में मचा हड़कंप; जानें- कौन है फोन करने वाला

यहां पर बता दें कि अभिनेत्री अलीसा खान उत्तराखंड के हरिद्वार जिले में चल रहे महाकुंभ में पेशवाई का स्वागत करती नजर आएंगी। वह बॉलीवुड की पहली अभिनेत्री हैं, जो अभिनय के साथ ज्योतिष विद्या के लिए भी जानी जाती हैं।

Khesari Lal Yadav एक फिल्म के लिए कितनी लेते हैं फीस, जन्मदिन पर जानिये- भोजपुरी फिल्म स्टार से जुड़ी खास बातें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.