Move to Jagran APP

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना व भूमि पेडेकर बने वी-मार्ट के ब्रांड एंबेसडर

भूमि पेडनेकर ने अपने फिल्मी सफर की शुरुआत आयुष्मान खुराना के साथ की थी।

By JP YadavEdited By: Published: Mon, 30 Apr 2018 04:16 PM (IST)Updated: Tue, 01 May 2018 01:50 PM (IST)
बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना व भूमि पेडेकर बने वी-मार्ट के ब्रांड एंबेसडर
बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना व भूमि पेडेकर बने वी-मार्ट के ब्रांड एंबेसडर

नई दिल्ली (जेएनएन)। डिपार्टमेंटल स्टोर चैन से जुड़ी कंपनी वी-मार्ट रिटेल लिमिटेड ने बॉलीवुड की सुपर हिट जोड़ी आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर को अपना ब्रांड एंबेसडर बनाया है। भूमि पेडनेकर ने अपने फिल्मी सफर की शुरुआत आयुष्मान खुराना के साथ 2015 में आई फिल्म 'दम लगा के हईशा' से की थी। इसके बाद यह जोड़ी पिछले साल 'शुभ मंगल सावधान’ में नजर आईं।

loksabha election banner

अब ऑनस्क्रीन की लोकप्रिय यह हिट जोड़ी देश की शीर्ष वेल्यू रिटेल चैन में भी एक के साथ आ गई है। ब्लूमबर्ग की ओर से संकलित आंकड़ों के मुताबिक, देश के अग्रणी मूल्य-खुदरा विक्रेताओं में से एक वी-मार्ट ने हाल ही में इस साल दुनिया की सर्वश्रेष्ठ डिपार्टमेंटल स्टोर चैन की उपलब्धि हासिल की थी।

वी-मार्ट देश के विभिन्न शहरों में मध्यम वर्ग की जरूरतों को पूरा करता है। आयुष्मान खुराना ने कहा कि देश की अग्रणी रिटेल कंपनी वी-मार्ट से ब्रांड एंबेसडर के रूप में जुड़ने से वह खुश है। यह वेल्यू-रिटेलर देश के समृद्ध इलाकों में फैशन को नया स्वरूप दे रहा है।

किफायती फैशन खरीददारी के लिए वी-मार्ट सही स्थान है। अभिनेत्री भूमि पेडनेकर ने कहा कि वी-मार्ट स्टोर्स पर दी जाने वाली विशाल रेंज देखकर वह हैरान है और उचित कीमतों पर नवीनतम फैशन डिजाइन प्रदान करने वाले ब्रांड के साथ जुड़ना वास्तव में रोमांचक है।

वी-मार्ट के वरिष्ठ उपाध्यक्ष(विपणन और संचालन) स्नेहल शाह ने कहा कि आयुष्मान और भूमि जैसी युवा प्रतिभाओं के साथ जुड़ने से हम सब उत्साहित हैं। दोनों ही वी-मार्ट की तरह कड़ी मेहनत में विश्वास करते हैं। उनके संघर्ष की कहानियां वी-मार्ट के माध्यम से लाखों लोगों के साथ जुड़ती हैं और फिर वे भी बड़े सपने देखने का साहस कर पाते हैं। उन्हें ब्रांड एंबेसडर चुनने के लिये वी-मार्ट ने सभी विकल्पों पर अच्छी तरह से विचार किया।

ये एक रणनीतिक निर्णय था, क्योंकि आयुष्मान-भूमि दोनों ही महत्वाकांक्षी हैं और मध्यमवर्गीय युवाओं के परिवारों के साथ एक मजबूत संपर्क बनाते हैं, इस सबके कारण वे ब्रांड का चेहरा बने।

वर्ष 2003 में वी-मार्ट ने पहली दुकान खोली थी और कदम दर कदम बढ़ते हुए अब इस कंपनी का कारोबार 14 राज्यों के 148 शहरों में स्थापित हो चुका है। जिसके तहत 175 स्टोर संचालित हो रहे हैं और वी-मार्ट अनुमानित हर साल लगभग चार करोड़ ग्राहकों की फैशन संबंधित मांगों, जिनमें प्रीमियम पार्टी से लेकर केजुअल वियर तक, एथेनिक से वेस्टर्न पहनावे तक को पूरा करने का दावा करता है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.