Move to Jagran APP

CCTV मुद्दे पर लवली का अल्टीमेटम, कहा- सच बोले केजरीवाल सरकार, वरना मैं करूंगा पर्दाफाश

आम आदमी पार्टी को घेरते हुए भाजपा के बाद अब कांग्रेस ने भी इस मुद्दे पर सख्त रुख अपना लिया है।

By JP YadavEdited By: Published: Wed, 09 May 2018 01:56 PM (IST)Updated: Wed, 09 May 2018 02:30 PM (IST)
CCTV मुद्दे पर लवली का अल्टीमेटम, कहा- सच बोले केजरीवाल सरकार, वरना मैं करूंगा पर्दाफाश
CCTV मुद्दे पर लवली का अल्टीमेटम, कहा- सच बोले केजरीवाल सरकार, वरना मैं करूंगा पर्दाफाश

नई दिल्ली (जेएनएन)। सीसीटीवी मुद्दे पर दिल्ली का राजनीतिक माहौल गरमाता जा रहा है। आम आदमी पार्टी को घेरते हुए भाजपा के बाद अब कांग्रेस ने भी इस मुद्दे पर सख्त रुख अपना लिया है। ताजा घटनाक्रम में बुधवार को कांग्रेस नेता अरविंदर सिंह लवली ने दिल्ली में सत्तासीन आम आदमी पार्टी सरकार को 24 घंटे का अल्टीमेटम देते हुए सच्चाई बताने को कहा है।

loksabha election banner

शीला दीक्षित सरकार में कैबिनेट मंत्री अरविंदर सिंह लवली ने कहा कि आगामी 24 घंटों के अंदर आम आदमी पार्टी सरकार बताए कि सीसीटीवी लगवाने में किन प्राइवेट एजेंसी को फायदा पहुंचाया जा रहा है? यदि सरकार नहीं बताएगी तो 24 घंटे बाद वह इस मामले को पर्दाफाश करेंगे।

इससे पहले आम आदमी पार्टी ने आरोप लगाया था कि कांग्रेस भाजपा के साथ मिलकर सीसीटीवी कैमरे की योजना को रोकने का प्रयास कर रही है। पार्टी के दिल्ली प्रदेश संयोजक और श्रम मंत्री गोपाल राय ने आरोप लगाया है कि अभी तक भाजपा उपराज्यपाल के सहारे दिल्ली सरकार के काम को रोक रही थी, लेकिन अब कांग्रेस भी इस कड़ी में जुड़ गई है।

उन्होंने आरोप लगाया कि शायद अजय माकन भाजपा में जाना चाहते हैं। शायद यही कारण है कि वह भाजपा के साथ मिलकर काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि अजय माकन ने प्रेसवार्ता में तीन बातें झूठ बोली हैं। इसमें सीसीटीवी कैमरे का बजट बढ़ाकर घोटाला करना, कुछ लोगों को फायदा पहुंचाने के लिए बजट की शर्तों को आसान करना और अपनी पहचान की कंपनी को प्रोजेक्ट देना।

गोपाल राय ने कहा कि सरकार रेट काट्रैक्ट टेंडर के तहत टेंडर देगी। इसमें कैमरों की संख्या बढ़ने के साथ ही लागत भी बढ़ेगी। मोहल्ला क्लीनिक का काम रुकवाकर अजय माकन को क्या फायदा हुआ। कांग्रेस सरकार ने 15 साल में कितने सीसीटीवी कैमरे लगवाए हैं, यह भी बताएं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.