नई दिल्ली, जागरण डिजिटल डेस्क। श्रद्धा हत्याकांड दिल्ली-एनसीआर समेत देश भर में चर्चा का विषय बन चुका है। खासकर दिल्ली पुलिस की जांच में कई अहम और हैरान करने वाले खुलासे हो रहे हैं। इस बीच श्रद्धा की हत्या करने के बाद आरोपित ब्वॉयफ्रेंड उसके शरीर के 35 टुकड़े करने वाली करतूत उसे दरिंदे की श्रेणी में खड़ा कर दिया है। 

इस बीच श्रद्धा की दोस्त ने एक ऐसी तस्वीर सोशल मीडिया में शेयर की है, जिसने उसके ब्वॉयफ्रेंड आफताब अमीन पूनावाला के बर्बर स्वभाव की ओर इशारा किया है। सोशल मीडिया पर वायरल इस तस्वीर में साफ-साफ देखा जा सकता है कि उसने श्रद्धा की किस कदर पिटाई की। 

वायरल तस्वीर में साफ-साफ देखा जा सकता है कि श्रद्धा के चेहरे पर कई जगह निशान हैं। पिटाई के निशान साफ-साफ देखे जा सकते हैं। बताया जा रहा है श्रद्धा के एक दोस्त ने शेयर की है। उसका कहना है कि 2 साल पहले दिसंबर 2020 में आफताब ने श्रद्धा को बेरहमी से पीटा था। इस दौरान उसके चेहरे पर चोट आई थी।

श्रद्धा के दोस्त पहले ही कह चुके हैं कि आफताब अक्सर उसकी पिटाई करता था। एक बार तो श्रद्धा ने खुद फोन करके दोस्तों से कहा था कि उसे घर से ले जाओ वरना वह (अफताब) मार डाला। इसके बाद उसके दोस्तों श्रद्धा की जान बचाी थी। 

दिल्ली पुलिस की ठोक सबूत की तलाश जारी 

श्रद्धा हत्याकांड की जांच में जुटी दिल्ली पुलिस को अब तक ऐसा कोई भी ठोस सबूत हाथ नहीं लगा है, जिसे कानून की कसौटी पर परखा जा सके। दरअसल, श्रद्धा मर्डर में आफताब दिल्ली पुलिस से कई तथ्य छिपा रहा है। इसके साथ ही वह लगातार झूठ भी बोल रहा है। यही वजह है कि अब तक दिल्ली पुलिस कोई भी सबूत नहीं तलाश सकी है। जो भी सबूत मिले हैं वह कानून की नजर में सटीक नहीं साबित हो सकते हैं।

ये भी पढ़ें- ये भी पढ़ें- Fact Check: श्रद्धा मर्डर केस का आरोपी आफताब अमीन पूनावाला मुस्लिम है, न कि पारसी

गौरतलब है कि आफताब अमीन पूनावाला ने 18 मई 2022 की रात 9 से 10 के बीच श्रद्धा की उस समय हत्या कर दी जब दोनों किसी बात को लेकर जोरदार बहस कर रहे थे। इसके बाद उसने श्रद्धा के शव के 35 टुकड़े किए और नया रेफ्रीजरेटर खरीदकर उसमें रख दिए। इसके बाद तकरीबन एक पखवाड़े तक रात 2 बजे के आसपास वह शव के टुकड़ों के एक-एक कर ठिकाने लगाता रहा। 

Edited By: Jp Yadav

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट