Move to Jagran APP

'केजरीवाल की विचारधारा को कैसे जेल में डालेंगे', AAP ने मुख्यमंत्री के समर्थन में चलाया डीपी बदलो अभियान

आम आदमी पार्टी (AAP) ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Delhi CM Arvind Kejriwal) के समर्थन में सोमवार से इंटरनेट मीडिया पर डीपी बदलो अभियान (DP Change Campaign) की शुरुआत की। आप के सभी सांसद विधायक पार्षद नेता और कार्यकर्ता एक साथ अपनी डीपी बदल रहे हैं। कैबिनेट मंत्री आतिशी ने आम जनता से भी अपील की है कि जो भी लोग केजरीवाल का समर्थन करते हैं वे अपनी डीपी बदलें।

By Jagran News Edited By: Geetarjun Published: Mon, 25 Mar 2024 04:54 PM (IST)Updated: Mon, 25 Mar 2024 04:54 PM (IST)
'केजरीवाल की विचारधारा को कैसे जेल में डालेंगे', AAP ने मुख्यमंत्री के समर्थन में चलाया डीपी बदलो अभियान
आम आदमी पार्टी द्वारा लॉन्च की गई डीपी।

राज्य ब्यूरो,नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी (AAP) ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Delhi CM Arvind Kejriwal) के समर्थन में सोमवार से इंटरनेट मीडिया पर डीपी बदलो अभियान (DP Change Campaign) की शुरुआत की। आप के सभी सांसद, विधायक, पार्षद, नेता और कार्यकर्ता एक साथ अपनी डीपी बदल रहे हैं।

loksabha election banner

इस बारे में आप नेता और कैबिनेट मंत्री आतिशी ने आम जनता से भी अपील की है कि जो भी लोग केजरीवाल का समर्थन करते हैं, वे अपनी डीपी बदलें। उन्होंने कहा कि "मोदी जी का सबसे बड़ा डर केजरीवाल" लोगो वाली डीपी लगाएंगे।

AAP द्वारा जारी की गई डीपी

सिर्फ केजरीवाल दे सकते हैं चुनौती

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी और मोदी जी ने अरविंद केजरीवाल को जेल में डलवा दिया है, वह भी ऐसे फर्जी केस में कि जिसमें केजरीवाल और उनके किसी नेता के पास पिछले दो साल की जांच में भी एक सुबूत नहीं मिला है।

यह इसलिए किया गया है कि मोदी जी को पता है कि अगर देश में कोई नेता है जो मोदी जी को चुनौती दे सकता है वह केजरीवाल हैं। उन्होंने कहा कि केजरीवाल को तो ये जेल में डाल देंगे मगर केजरीवाल की विचारधारा को जेल में कैसे डालेगे। देश में हजारों केजरीवाल तैयार होंगे किसे किसे ये जेल में डालेंगे। इसलिए हम इनसे डरने वाले नहीं हैं।

आतिशी ने एक्स पर की अपील

आतिशी ने सोशल साइट एक्स पर लिखा, मोदी का सबसे बड़ा डर- केजरीवाल। प्रधानमंत्री ने साजिश के तहत लोकसभा चुनाव के ठीक पहले दिल्ली के बेटे अरविंद केजरीवाल को जेल में बंद कर दिया है, दिल्लीवाले इस तानाशाही के खिलाफ अपना विरोध दर्ज कराएं।

पीएम मोदी केजरीवाल से डरते हैं, इस संदेश को जन-जन तक पहुंचाएं। कृपया अपनी डीपी (डिस्पले पिक्चर) व्हॉट्सऐप, इंस्टाग्राम, फेसबुक, ट्विटर, समेत सभी सोशल मीडिया अकाउंट्स पर बदलें। आप नीचे दी गई तस्वीर को अपनी डीपी बनाकर इस मुहिम से जुड़ सकते हैं। साथ ही आप नीचे दिए लिंक पर क्लिक करके अपनी फोटो के साथ डीपी भी बना सकते हैं 

आतिशी एक अन्य पोस्ट में कहा, जैसे कंस को पता था कि उसका अंत भगवान कृष्ण के हाथों होगा; जैसे रावण को पता था कि उसका अंत भगवान श्री राम के हाथों से होगा। इसी तरह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को पता है कि उनको हराने वाला अरविंद केजरीवाल ही होगा। इसी डर की वजह से आज मोदी जी ने अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार किया है। लेकिन अरविंद केजरीवाल सिर्फ एक इंसान नहीं, एक विचार है और देश के लाखों लोग अरविंद केजरीवाल के साथ खड़े हैं। तो अरविंद केजरीवाल के समर्थन में सभी से अपील है कि http://indiawithkejriwal.com पर जा कर, अपनी डीपी बदलें। लोकतंत्र को बचाने की इस लड़ाई में साथ आएं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.