Move to Jagran APP

गौतमबुद्ध नगर से प्रो. श्वेता शर्मा होंगी AAP की उम्मीदवार, सोमवार को करेंगी नामांकन दाखिल

गौतमबुद्ध नगर लोकसभा सीट से प्रो. श्वेता शर्मा गौतमबुद्ध नगर से आम आदमी पार्टी की प्रत्याशी होंगी। श्वेता सोमवार को अपना नामांकन दाखिल करेंगी।

By Edited By: Published: Sat, 23 Mar 2019 11:35 PM (IST)Updated: Sun, 24 Mar 2019 02:44 PM (IST)
गौतमबुद्ध नगर से प्रो. श्वेता शर्मा होंगी AAP की उम्मीदवार, सोमवार को करेंगी नामांकन दाखिल
गौतमबुद्ध नगर से प्रो. श्वेता शर्मा होंगी AAP की उम्मीदवार, सोमवार को करेंगी नामांकन दाखिल

नोएडा, आइएएनएस। आम आदमी पार्टी दिल्ली से सटी गौतमबुद्ध नगर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ेगी। पार्टी ने रविवार को अपने उम्मीदवार के नाम का ऐलान कर दिया। प्रो. श्वेता शर्मा गौतमबुद्ध नगर से आम आदमी पार्टी की प्रत्याशी होंगी। माना जा रहा है कि श्वेता शर्मा सोमवार को अपना नामांकन दाखिल करेंगी। क्योंकि सोमवार को नामांकन का आखिर दिन है।

loksabha election banner

चुनाव मैदान में आप ने ब्राह्मण कार्ड खेल कर बड़ा दांव चला है। दरअसल भाजपा ने केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा पर एक बार फिर भरोसा जताया है। सपा-बसपा गठबंधन ने सतवीर नागर को अपना उम्मीवार बनाया है।  जबकि कांग्रेस ने डॉ. अरविंद सिंह को प्रत्याशी बनाया है। प्रो. श्वेता शर्मा का चुनावी मैदान में आने से मुकाबला दिलचस्प माना जा रहा है। 

इससे पहले पार्टी की जिला इकाई ने बताया था कि दो प्रत्याशियों के नाम उत्तर प्रदेश के प्रभारी संजय सिंह को भेजे गए थे। इनमें से एक के नाम पर रविवार को मुहर लगी।  दरअसल पिछले लोकसभा चुनाव के प्रत्याशी केपी सिंह ने टिकट की रेस से अपना नाम वापस ले लिया था। उन्होंने चुनाव लड़ने में असमर्थता जाहिर की थी।  वह पार्टी के घोषित उम्मीदवार का समर्थन करेंगे। 

बता दें कि गौतमबुद्ध नगर में पहले चरण में 11 अप्रैल को मतदान होना है। 25 मार्च नामांकन की आखिरी तारीख है। 28 मार्च तक नाम वापस लेने की अंतिम तिथि है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.