नई दिल्ली, एएनआइ। आगामी 26 अप्रैल तक लॉकडाउन का एलान होने के साथ ही दिल्ली के शराब के ठेकों के बाहर लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। इस दौरान लोग शराब के कार्टून खरीदकर लेकर जाते दिखे। इस बीच सोमवार दोपहर शराब लेने पहुंची एक महिला ने कोरोना और शराब को लेकर हैरान कर देने वाला तर्क दिया, जिससे कोई भी समझदार व्यक्ति सहमत नहीं हो सकता है। 

दरअसल, समाचार एजेंसी एएनआइ से बातचीत में महिला ने कहा- 'हम लेने आए हैं बोतल। इंजेक्शन फायदा नहीं करेगा ये फायदा करेगा। अल्कोहल है दवाई से कोई असर नहीं होगा, पेग से असर होगा।'  इस दौरान महिला ने यहां तक कह दिया कि ठेका बंद नहीं होना चाहिए।

यह बुजुर्ग महिला  पत्रकार से बातचीत के दौरान यहीं पर नहींं रुकी, बल्कि उसने तो कुतर्क करते हुए कहा कि जितने दारू पीते हैं वो सही रहेंगे, जो जो शराबी हैं उन्हें कुछ नहीं होगा, दवाइयों से कोई असर नहीं होगा हमारे को पैग से असर होगा। यहां पर बता दें कि दुनियाभर के जानकार डॉक्टर और विशेषज्ञ कह चुके हैं तो शराब से हर तरह से शरीर को नुकसान होता है। शराब पीने से शरीर की बीमारियों से लड़ने की झमता कम हो जाती है।

महिला ने वीडियो में आगे कहा है - मुझे शराब पीते हुए 35 साल हो गए और मैंने कोई दूसरी डोज नहीं ली है, एक पैग रोज का, उसी में सब सही चलता है। महिला ने लॉकडाउन को लेकर कहा कि 'सरकार को बस ठेका खुला रखना चाहिए। लोग डॉक्टर और अस्पताल में जाने से बच जाएंगे और आगे भी बचे रहेंगे।' 

'Main Hoon na: सीएम अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली के लोगों से की भावुक अपील, फिर बोले- 'मैं हूं ना'

दिल्ली में कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते मामलों के बीच आम आदमी पार्टी सरकार ने आगामी 26 अप्रैल की सुबह 5 बजे तक लॉकडाउन लगा दिया है। इस दौरान सामान्य गतिविधियां और कारोबार बंद रहेंगे। 

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप