Move to Jagran APP

दिल्ली पुलिस के 34 इंस्पेक्टरों का तबादला, कई लोगों को प्रमोशन के बाद बनाया SHO

दिल्ली में 34 इंस्पेक्टरों का तबादला किया गया है। इनमें से कई इंस्पेक्टरों का प्रमोशन कर एटीओ से थाने का एसएचओ बनाया गया है।

By Mangal YadavEdited By: Published: Wed, 27 Nov 2019 01:09 PM (IST)Updated: Wed, 27 Nov 2019 01:09 PM (IST)
दिल्ली पुलिस के 34 इंस्पेक्टरों का तबादला, कई लोगों को प्रमोशन के बाद बनाया SHO
दिल्ली पुलिस के 34 इंस्पेक्टरों का तबादला, कई लोगों को प्रमोशन के बाद बनाया SHO

नई दिल्ली [जागरण संवाददाता]। दिल्ली पुलिस के 34 इंस्पेक्टरों का तबादला किया गया है। इनमें से कई इंस्पेक्टरों का प्रमोशन कर एटीओ से थाने का एसएचओ बनाया गया है। कई एसएचओ को दिल्ली पुलिस की यातायात विंग में भेजा गया है। पुलिस मुख्यालय द्वारा जारी पत्र के मुताबिक जाफराबाद थाने के एसएचओ विवेक कुमार त्यागी को मयूर विहार थाने का एसएचओ, कल्याणपुरी थाने के एसएचओ लेख राज सिंह को जाफराबाद थाने का एसएचओ, सोनिया विहार एसएचओ दया सागर को कल्याणपुरी थाने का एसएचओ बनाया गया है।

prime article banner

फर्श बाजार थाने के एटीओ सत्यवान को सोनिया विहार थाने का एसएचओ, लोधी कालोनी थाने के एटीओ राजेश शर्मा को आरके पुरम थाने का एसएचओ, तिगड़ी थाने के एसएचओ सुनील कुमार को तिलक नगर का एसएचओ, सरोजनी नगर के एटीओ राम फूल मीणा को तिगड़ी थाने का एसएचओ, सीमापुरी एटीओ अरुण कुमार को पटपड़गंज थाने का एसएचओ और भारत नगर थाने के एसएचओ शरत चंदर को सुरक्षा विंग में भेजा गया है।

केएन काटजू मार्ग थाने के एसएचओ मोहर सिंह मीणा को भारत नगर थाने का एसएचओ, आर्दश नगर थाने के एटीओ बलिहार सिंह को केएन काटजू मार्ग थाने का एसएचओ, मयूर विहार थाने के एसएचओ मनोज कुमार शर्मा को सीलमपुर थाने का एसएचओ बनाया गया है। सीलमपुर थाने के एसएचओ इंदर कुमार झा को कमला मार्केट थाने का एसएचओ, कमला मार्केट थाने के एसएचओ सुनील कुमार को लोधी लोड थाने का एसएचओ, लोधी रोड थाने के एसएचओ अनिल कुमार शर्मा को राजौरी गार्डन थाने का एसएचओ, राजौरी थाने के एसएचओ सोम नाथ को ग्रेटर कैलाश थाने का एसएचओ और ग्रेटर कैलाश थाने के एसएचओ मनीष जोशी को हौज खास थाने का एसएचओ बनाया गया है।

आइपी इस्टेट थाने के एसएचओ राजीव को पीटीसी भेजा गया है, जबकि पीटीसी से नेकी राम को आइपी इस्टेट थाने का एसएचओ, पुरानी दिल्ली रेलवे स्टेशन थाने के एसएचओ विमल कुमार को गुलाबी बाग थाने का एसएचओ, गुलाबी बाग थाने के एसएचओ सत्येंद्र सिंह को पुरानी दिल्ली रेलवे स्टेशन थाने का एसएचओ व पालम थाने के एसएचओ नरपाल सिंह यादव को ट्रैफिक में लगाया गया है। करोलबाग थाने के एसएचओ विरेंद्र कुमार को आइजीआइ डोमेस्टिक एयरपोर्ट थाने का एसएचओ, सरोजनी नगर थाने के एसएचओ मनिंदर सिंह को करोलबाग थाने का एसएचओ बनाया गया है।

यातायात विभाग से इंस्पेक्टर ओम प्रकाश को सरोजनी नगर थाने का एसएचओ, ओखला थाने के एसएचओ संदीप घई को कालकाजी थाने का एसएचओ, दक्षिण पूर्व जिले में तैनात बाल कृष्ण को ओखला थाने का एसएचओ, हर्ष विहार थाने के एसएचओ सुशील कुमार को स्पेशल सीपी ट्रैफिक का एसओ, आरपी भवन में तैनात अनिल कुमार को हर्ष विहार थाने का एसएचओ, जीटीवी एंक्लेव थाने के एसएचओ अजय कुमार सिंह को आरपी भवन, स्पेशल सीपी के एसओ सुधीर कुमार को जीटीवी एंक्लेव थाने का एसएचओ, पश्चिमी दिल्ली जिले से इंस्पेक्टर मुकेश कुमार व आरपी भवन में तैनात सीमा शर्मा को यातायात, यातायात पुलिस में तैनात अशोक कुमार को स्पेशल ब्रांच में भेजा गया है।

दिल्ली-एनसीआर की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां पर करें क्लिक 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK