Move to Jagran APP

जन्माष्टमी के दिन झगड़े का बदला लेने के लिए दसवीं के छात्र की चाकू घोंपकर हत्या

ऋतिक अपने परिवार के साथ सुल्तानपुरी इलाके में रहता था। वह इलाके के ही स्कूल में दसवीं कक्षा में पढ़ता था। पुरानी लड़ाई का बदला लेने के लिए युवकों ने इसकी हत्‍या कर दी।

By Prateek KumarEdited By: Published: Sun, 01 Sep 2019 01:31 PM (IST)Updated: Sun, 01 Sep 2019 01:31 PM (IST)
जन्माष्टमी के दिन झगड़े का बदला लेने के लिए दसवीं के छात्र की चाकू घोंपकर हत्या
जन्माष्टमी के दिन झगड़े का बदला लेने के लिए दसवीं के छात्र की चाकू घोंपकर हत्या

नई दिल्ली, जेएनएन। सुल्तानपुरी इलाके में दसवीं कक्षा के छात्र की चाकू घोंपकर हत्या कर दी गई। मृतक की पहचान ऋतिक के रुप में हुई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए संजय गांधी अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है और हत्या सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर एक आरोपित को हिरासत में लिया है जबकि बाकी हमलावरों की तलाश कर रही है। आपसी रंजिश के चलते वारदात को अंजाम दिया गया है।

loksabha election banner

दसवीं का छात्र था ऋतिक

जानकारी के अनुसार ऋतिक अपने परिवार के साथ सुल्तानपुरी इलाके में रहता था। वह इलाके के ही स्कूल में दसवीं कक्षा में पढ़ता था। परिजनों ने बताया कि शनिवार को वह करीब चार बजे स्कूल से वापस आने के बाद घर पर ही था। रात में उसने दो लड़के बुलाने आए थे, इसके बाद वह उनके साथ चला गया था। कुछ देर के बाद उन्हें पुलिस से सूचना मिली कि ऋतिक घायल है और उसे मंगोलपुरी स्थित संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

रात को दो लड़के आए थे बुलाने
सूचना मिलने पर परिजन जब अस्पताल पहुंचे तो उन्हें बताया कि ऋतिक की मौत हो चुकी है और उसके शव को पुलिस ने मोर्चरी में रखवा दिया है। परिजनों ने बताया कि ऋतिक को जो दो लड़के बुलाकर ले गए थे, वे लोग उन्हें नहीं पहचानते हैं। पुलिस ने उन्हें बताया कि ऋतिक का कुछ लड़कों से झगड़ा हुआ था। झगड़े के दौरान ही उसके सीने में चाकू घोंप दी गई।

पुरानी लइाई का बदला लेने के लिए हुई हत्‍या

पुलिस के अनुसार मामले में हमलावरों की पहचान कर ली गई है, जिनमें एक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। उसने पूछताछ में बताया है कि जन्माष्टमी के दिन उसका ऋतिक से झगड़ा हुआ था। झगड़े के दौरान उसकी पिटाई कर दी गई थी। ऐसे में वह ऋतिक से बदला लेना चाहता था। बहरहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

दिल्‍ली-एनसीआर की खबरों को पढ़ने के लिए यहां करें क्‍लिक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.