Move to Jagran APP

Delhi एयरपोर्ट पर लो विजिबिलिटी को लेकर अलर्ट जारी, घर से निकलने से पहले एयरलाइन से करें संपर्क

दिल्ली एयरपोर्ट ने मंगलवार सुबह हवाई यात्रा करने वाले यात्रियों को ध्यान में रखते हुए लो विजिबिलिटी को लेकर अलर्ट जारी किया है और अपनी यात्रा शुरू करने से पहले एयर लाइन से संपर्क करने की भी सलाह दी है।

By AgencyEdited By: Nitin YadavPublished: Tue, 31 Jan 2023 08:14 AM (IST)Updated: Tue, 31 Jan 2023 08:14 AM (IST)
Delhi एयरपोर्ट पर लो विजिबिलिटी को लेकर अलर्ट जारी, घर से निकलने से पहले एयरलाइन से करें संपर्क
Delhi एयरपोर्ट पर लो विजिबिलिटी को लेकर अलर्ट जारी। फोटो सोर्स-फाइल फोटो।

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। जनवरी खत्म होने को है, लेकिन सर्दी के सितम से अब भी लोगों का जनजीवन काफी प्रभावित हो रहा है। सर्दियों में पड़ने वाले कोहरे से हवाई यात्रा और रेल यात्रा करने वाले लोगों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ता है। अब दिल्ली हवाई अड्डे ने कोहरे को लेकर एडवाइजरी देते हुए अलर्ट जारी किया है।

loksabha election banner

एयरलाइन से करें सपंर्क

दिल्ली एयरपोर्ट ने जारी किया अलर्ट दिल्ली एयरपोर्ट ने कोहरे का अलर्ट जारी करते हुए अपने पोस्ट में लिखा, दिल्ली एयरपोर्ट के आसपास लो विजिबिलिटी बनी हुई है। फिलहाल सभी उड़ानें सामान्य हैं। सभी यात्रियों से अनुरोध है कि वह अपनी यात्रा शुरू करने से पहले एयरलाइन से संपर्क करें। इस जानकारी को समाचार एजेंसी एएनआई ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है।

जानकारी के मुताबिक 7 बजे के आंकड़ों के अनुसार, राजधानी में वर्तमान में समग्र वायु प्रदूषण 'मध्यम श्रेणी' में है, जबकि नोएडा में 215 पर 'खराब श्रेणी' में है। वहीं, दिल्ली विश्वविद्यालय ने 232 का AQI खराब श्रेणी में तो गुरुग्राम ने 121 का AQI दर्ज किया गया है।

गिर सकता है तापमान

आईएमडी के अनुसार, दिल्ली में सोमवार को न्यूनतम तापमान 10.2 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। भारत मौसम विज्ञान विभाग के नरेश ने एएनआई से बात करते हुए कहा, 'पहाड़ी इलाकों में लगातार हो रही बर्फबारी का असर मैदानी इलाकों में देखने को मिलेगा, जिससे आने वाले दिनों में तापमान में गिरावट आ सकती है।

यह भी पढ़ें: माली का बेटा बना सेंट स्टीफेंस कालेज के छात्र संघ का अध्यक्ष, कालेज में ही हुआ है जन्म


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.