Move to Jagran APP

Delhi: पॉलीथिन में सामान नहीं दिया तो ग्राहक ने ले ली दुकानदार की जान

दुकान में सामान लेने गए एक शख्स ने पॉलीथिन की थैली नहीं देने पर दुकान के कर्मचारी पर ईंट से हमला कर दिया। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

By Mangal YadavEdited By: Published: Mon, 21 Oct 2019 05:03 PM (IST)Updated: Mon, 21 Oct 2019 05:03 PM (IST)
Delhi: पॉलीथिन में सामान नहीं दिया तो ग्राहक ने ले ली दुकानदार की जान
Delhi: पॉलीथिन में सामान नहीं दिया तो ग्राहक ने ले ली दुकानदार की जान

नई दिल्ली [स्वदेश कुमार]। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के दयालपुर में पॉलीथिन की थैली नहीं देने पर ग्राहक ने दुकान के कर्मचारी पर ईंट से हमला कर दिया। जख्मी हालत में कर्मचारी खलील अहमद (45) को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां रविवार को उन्होंने अस्पताल में दम तोड़ दिया। पुलिस आरोपित फैजान के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

loksabha election banner

बताया जा रहा है कि मृतक खलील अहमद परिवार के साथ दयालपुर के नेहरू विहार गली नंबर-5 में रहते थे। परिवार में पत्नी, बेटा कासिम समेत अन्य सदस्य हैं। उसी गली में खलील के एक रिश्तेदार की बेकरी की दुकान है। खलील अहमद अपने बेटे कासिम के साथ उस बेकरी की दुकान पर काम करते थे।

पॉलीथिन पर हुआ विवाद

कासिम के अनुसार, 15 अक्टूबर की सुबह 10 बजे वह अपने पिता के साथ दुकान पर मौजूद था, तभी नेहरू विहार के ही गली नंबर-6 में रहने वाला 50 वर्षीय फैजान दुकान पर पापे लेने लाया। उन्होंने कागज के पैकेट में पापे को रखकर दे दिया। आरोप है कि फैजान पापे को रखने के लिए पॉलीथिन की थैली मांगने लगा।

इस दौरान खलील ने उसे बताया कि पॉलीथिन की थैली पर प्रतिबंध लग चुका है, अब दुकान पर पॉलीथिन की थैली को नहीं रखते हैं। इस पर फैजान गाली गलौच करने लगा और पापे को दुकान के अंदर फेंक दिया। उन्होंने फैजान को पैसे वापस करते हुए जाने को कहा। इस पर फैजान फिर से भड़क गया और तेज आवाज में गाली गलौच करने लगा। वह गाली गलौच करते हुए दुकान के नीचे आए। इस दौरान कासिम और उसके पिता भी दुकान के बाहर आ गए।

घटना को अंजाम देकर आरोपित फरार

आरोप है कि फैजान ने नीचे पड़ी ईंट उठाकर जोर से खलील के मुंह पर मारा और मौके से फरार हो गया। ईंट लगने के बाद खलील घायल होकर जमीन पर गिर गए। उन्हें जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उपचार के दौरान रविवार सुबह करीब 10 बजे उनकी मौत हो गई। परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर लिया है, लेकिन अब तक आरोपी की गिरफ्तारी नहीं की। हांलाकि पुलिस अधिकारियों को कहना है कि आरोपी की तलाश की जा रही है।

दिल्ली-NCR की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां पर करें क्लिक

 क्या दिल्ली में फिर घुसे खूंखार आतंकी? आत्मघाती हमले का खतरा; NCR में भी बढ़ाई गई सुरक्षा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.