नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवााल एक बार फिर नई मुसीबत में घिर गए हैं। दिल्ली में अरुण जेटली की ओर से दायर मानहानि मामले में कोर्ट के चक्कर लगा रहे सीएम केजरीवाल पर अब पंजाब में भी मानहानि का मामला दर्ज हुआ है। शिरोमणि अकाली दल के नेता बीएस मजीठिया ने केजरीवाल सहित चार लोगों पर मानहानि का मामला दर्ज किया है।

बीएस मजीठिया ने केजरीवाल के साथ ही आम आदमी पार्टी के नेता आशीष खेतान, दुर्गेश पाठक और संजय सिंघ पर ड्रग व्यापार के आरोपों को लेकर मानहानि का मामला दर्ज किया है। मजीठिया ने कहा कि 'आप' के उनपर लगाए गए आरोप गलत हैं। यह उनके खिलाफ साजिश का हिस्सा है।

मानहानि मामला: कोर्ट के सामने पेश हुए सीएम केजरीवाल व कुमार विश्वास

'मजीठिया की देखरेख में होता है ड्रग्स व्यापार'
दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने विक्रम सिंह मजीठिया पर ड्रग्स व्यापार में शामिल होने का आरोप लगाया था। 'आप' की ओर से कहा गया था कि मजीठिया ने पंजाब में हजारों युवाओं को बर्बाद कर दिया है। 'आप' नेता संजय सिंह और आशीष खेतान ने प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की रिपोर्ट का हवाला देकर कहा था कि ईडी पर मजीठिया के खिलाफ कार्रवाई न करने का दबाव डाला गया था।जबकि पंजाब में ड्रग्स का सारा कारोबार मजीठिया की देखरेख में होता है।

'आप' के 21 विधायकोंं की सदस्यता रद करवाने के लिए EC पहुंची भाजपा

अरुण जेटली ने भी किया था मानहानि का केस
गौरतलब है कि बता दें कि इससे पहले वित्त मंत्री अरुण जेटली ने भी अरविंद केजरीवाल पर मानहानि का केस दर्ज किया था।दिल्ली जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) में फिरोजशाह कोटला स्टेडियम के पुनर्निमाण में हुए कथित घोटाले को लेकर अरिवंद केजरीवाल ने अरुण जेटली पर आरोप लगाए थे।

केजरीवाल से जुड़ी खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Posted By: Amit Mishra

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस