Move to Jagran APP

आप विधायक ने विधानसभा में प्रधानमंत्री पर साधा निशाना

आम आदमी पार्टी की विधायक अलका लांबा ने बृहस्पतिवार को नारा दिया हमारा जवान सबसे मजबूत। साथ ही भाजपा और पीएम नरेंद्र मोदी पर भी जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि जब पूरा देश अपने वीर जांबाज विग कमांडर अभिनंदन की सकुशल वापसी की उम्मीद कर रहा है तब देश के प्रधानमंत्री अपनी पार्टी के लिए मेरा बूथ सबसे मजबूत करने में लगे हुए थे।

By JagranEdited By: Published: Thu, 28 Feb 2019 08:02 PM (IST)Updated: Thu, 28 Feb 2019 08:02 PM (IST)
आप विधायक ने विधानसभा में 
प्रधानमंत्री पर साधा निशाना
आप विधायक ने विधानसभा में प्रधानमंत्री पर साधा निशाना

राज्य ब्यूरो, नई दिल्ली : आम आदमी पार्टी की विधायक अलका लांबा ने बृहस्पतिवार को नारा दिया, हमारा जवान सबसे मजबूत। साथ ही भाजपा और पीएम नरेंद्र मोदी पर भी जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि जब पूरा देश वीर जांबाज विग कमांडर अभिनंदन की सकुशल वापसी की उम्मीद कर रहा है, तब देश के प्रधानमंत्री अपनी पार्टी के लिए मेरा बूथ सबसे मजबूत करने में लगे हुए थे। यह देश के लिए शर्म की बात है। हमें ऐसे में प्रधानमंत्री चाहिए था, भाजपा नेता नहीं। इसके बाद अलका ने विधानसभा में भाजपा के मेरा बूथ सबसे मजबूत के खिलाफ मेरा जवान सबसे मजबूत का नारा दिया और यह नारा आप के सभी विधायकों को इतना रास आया कि पूरा सदन इस नारे से गूंज उठा। फिर प्रश्न काल में जिस जिस आप विधायक की बारी आई, उसने अपनी बात रखने से पहले हमारा जवाब सबसे मजबूत का नारा पहले दिया और फिर अपनी बात कही।

loksabha election banner

सदन की कार्यवाही बृहस्पतिवार को शुरु होते ही सबसे पहले विधानसभा अध्यक्ष राम निवास गोयल ने बडगाम में क्रैश हुए हवाई जहाज की वजह से शहीद हुए छह जवानों की मौत को लेकर श्रद्धांजलि दी गई और दो मिनट का मौन रखा गया। उसके बाद अध्यक्ष ने कहा कि अभिनंदन ने जिस बहादुरी से जवाब दिया और दुर्भाग्य से उनका प्लेन क्रैश हो गया और वो पाकिस्तान के कब्जे में चले गए। हम सभी उनकी सलामती के लिए प्रार्थना करते हैं और सरकार से उम्मीद रखते हैं कि जेनेवा संधि के आधार पर उन्हें जल्द से जल्द वापस लाना चाहिए।

अलका ने अध्यक्ष से इस मुद्दे पर बोलने की अनुमति मांगी और फिर उन्होंने कहा कि आज पूरा देश सरकार के साथ है। हमारा एक पायलट दुश्मन देश के पास है, लेकिन प्रधानमंत्री जिस प्रकार अपनी पार्टी के बूथ के प्रचार में लगे हुए हैं, उससे पूरा देश शर्मिदा है। हमारे जख्मों पर नमक छिड़का जा रहा है, पूरी संवेदनशीलता खत्म हो गई है। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार पीएम हमारा बूथ सबसे मजबूत में लगे हुए हैं, इन्हीं का बूथ इन्हें ले डूबेगा। इसके बाद आप विधायक सौरभ भारद्वाज ने भी ट्वीट कर इस नारे को कोट किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.