Move to Jagran APP

World Cup 2019: इंग्लैंड रवाना होने से पहले बोले Virat Kohli- परिस्थिति नहीं, प्रेशर रखता है मायने

World Cup 2019 विश्व कप से पहले Virat Kohli और Ravi Shastri ने मीडिया से बात की।

By Rajat SinghEdited By: Published: Tue, 21 May 2019 03:53 PM (IST)Updated: Tue, 21 May 2019 04:15 PM (IST)
World Cup 2019: इंग्लैंड रवाना होने से पहले बोले Virat Kohli-  परिस्थिति नहीं, प्रेशर रखता है मायने
World Cup 2019: इंग्लैंड रवाना होने से पहले बोले Virat Kohli- परिस्थिति नहीं, प्रेशर रखता है मायने

नई दिल्ली, जेएनएन। ICC World Cup 2019:  विश्व कप से इंग्लैंड रवाना होने से पहले Virat Kohli और Ravi Shastri  ने मीडिया से बात की। दोनों ने टीम के ऊपर विश्व कप का दबाव, खिलाड़ी की थकान और इंग्लैंड की परिस्थियों को लेकर बातें की। कोहली ने कहा कि विश्व कप में प्रेशर को संभालना सबसे महत्वपूर्ण चीज है ना कि परिस्थितियां। हमारे सभी गेंदबाज तरोताजा हैं, कोई भी थका हुआ नहीं है। शास्त्री ने कहा कि कोई भी टीम किसी को भी हराने का दम रखती है। यह केदार जाधव के लिए काफी बड़ा मौका है।

loksabha election banner

दबाव को हैंडल करना जरूरी
कप्तान कोहली ने कहा, 'विश्व कप में हालात से ज्यादा दबाव में आप कैसे खेलते हैं ये सबसे महत्वपूर्ण होता है। हमारे सभी गेंदबाज फॉर्म में हैं और कोई भी थका हुआ नहीं है।' वहीं कोच रवि शास्त्री का कहना है कि हमें इंग्लैंड के हालात से तालमेल बिठाना होगा। शास्त्री ने आगे कहा, 'विश्व कप एक मंच हो सकता है लेकिन मंच का आनंद लेना है। हमारी टीम में जीतने की क्षमता है। अगर हम अपनी क्षमता से खेलते हैं तो एक बार फिर विश्व चैंपियन बनेंगे। ये टूर्नामेंट आसान नहीं होगा, यहां तक कि बांग्लादेश और अफगानिस्तान जैसी टीमें भी 2015 वर्ल्ड कप से काफी मजबूत हैं।'

धौनी की होगी बड़ी भूमिका
एम एस धौनी पर रवि शास्त्री ने कहा कि उनकी बड़ी भूमिका है। इस फार्मेट में उनसे बेहतर कोई नहीं है, खासकर उन मौकों पर जो खेल को बदल सकते हैं। वह इस विश्व कप में बड़ा खिलाड़ी साबित होंगे।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.