Move to Jagran APP

India VS Bangladesh Warm Up Match पर मौसम की बेरुखी का खतरा, बारिश डाल सकती है खलल

India VS Bangladesh Warm Up Match पर मौसम की बेरुखी का खतरा मंडरा रहा है। मौसम विभाग के मुताबिक मैच में बारिश हो सकती है। World Cup 2019 में आज दोपहर बाद अभ्‍यास मैच खेला जाना है।

By Rizwan MohammadEdited By: Published: Tue, 28 May 2019 11:34 AM (IST)Updated: Tue, 28 May 2019 11:34 AM (IST)
India VS Bangladesh Warm Up Match पर मौसम की बेरुखी का खतरा, बारिश डाल सकती है खलल
India VS Bangladesh Warm Up Match पर मौसम की बेरुखी का खतरा, बारिश डाल सकती है खलल

नई दिल्‍ली, जेएनएन। ICC World Cup 2019: वर्ल्‍ड कप 2019 के लिए भारत और बांग्‍लादेश के बीच होने वाले अभ्‍यास मैच में मौसम खलल डाल सकता है। वर्ल्‍ड कप के लिए इंग्‍लैंड पहुंची भारतीय टीम का यह दूसरा अभ्‍यास मैच होगा। बांग्‍लादेश के साथ यह अभ्‍यास मैच सोफिया गार्डेंस स्‍टेडियम में खेला जाएगा। 

loksabha election banner

इंग्‍लैंड और वेल्‍स में 30 मई से शुरू हो रहे विश्‍वकप के लिए भारतीय टीम अपना दूसरा अभ्‍यास मैच 28 मई यानी आज दोपहर बाद 3 बजे से खेलेगा। पहले अभ्‍यास मैच में भारतीय टीम न्‍यूजीलैंड से बुरी तरह हार गई थी। पहले अभ्‍यास मैच में भारतीय टीम का शीर्ष क्रम बुरी तरह फ्लॉप हो गया था। इस मैच में सिर्फ रविंद्र जड़ेजा ही ठीक प्रदर्शन कर सके थे। उन्‍होंने अपने ऑलरांडर प्रदर्शन की बदौलत अर्द्धशतक जमाया था। उन्‍होंने अभ्‍यास मैच में अपने शानदार खेल से प्‍लेइंग इलेवन में शामिल होने का दावा ठोक दिया है।

भारत का बांग्‍लादेश के खिलाफ दूसरा अभ्‍यास मैच दोपहर बाद खेला जाएगा। मौसम विभाग के अनुसार मैच में मौसम की बेरुखी खलल डाल सकती है। मौसम विज्ञानियों ने कहा है कि बारिश की प्रबल संभावना है। यदि बारिश हो गई तो मैच देर से शुरू हो सकता है या फिर रद्द भी हो सकता है। मौसम विभाग की इस भविष्‍यवाणी से क्रिकेट फैंस चिंतित हैं। बता दें कि इससे पहले बांग्‍लादेश और पाकिस्‍तान के बीच होने वाले अभ्‍यास मैच में भी बारिश ने खलल डाल दिया था।

मौसम के बदलते मिजाज और लगातार बारिश होने की वजह से बांग्‍लादेश और पाकिस्‍तान का अभ्‍यास मैच नहीं हो सका था। ऐसे में भारत और बांग्‍लादेश के मैच में भी मौसम के खलल से भारतीय फैंस चिंतित हैं। जानकारों के मुताबिक अगल बादल छाए रहते हैं और हवाएं तेज चलती हैं तो तेज गेंदबाजों को इसका फायदा मिलेगा।

गौरतलब है कि भारत अपने पहले अभ्‍यास मैच में बुरी तरह हारने के चलते इस अभ्‍यास मैच के लिए पूरी तैयारी के साथ मैदान में उतरेगा। हालांकि न्‍यूजीलैंड से हारने को लेकर रविंद्र जड़ेजा ने कहा था कि टीम इस हार को लेकर चिंतित नहीं है। टीम पहले से बेहतर तैयारी और रणनीति के साथ मैदान में उतरेगी।  

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.