मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

नई दिल्ली, जेएनएन। ICC World Cup 2019: विराट कोहली की कप्तानी में टीम इंडिया ने क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 की जोरदार शुरुआत की है। भारत ने पहले दोनों मैचों में शानदार जीत दर्ज की और इस जीत की खास बात यह रही कि टीम साउथ अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया दोनों पर पूरी तरह से हावी रही। हालांकि, न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरा मैच बारिश में धुल गया। 

इस वर्ल्ड कप में टीम इंडिया के प्रदर्शन से तो फैन्स और मैनेजमेंट खुश हैं लेकिन एक चिंता सबको सता रही है और वह है शिखर धवन का चोटिल होना। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ धवन ने जबरदस्त शतकीय पारी खेल टीम को तो जीताया लेकिन इसी दौरान वह चोटिल भी हो गए। अंगूठे में फ्रेक्चर की वजह से धवन अगले तीन मैचों के लिए टीम का हिस्सा नहीं बन पाएंगे।         

लेकिन चोटिल धवन के फैन्स के लिए खुशखबरी है। शिखर ने अपनी फिटनेस बनाए रखने के लिए जिम में ट्रेनिंग शुरू कर दी है। गब्बर के नाम से मशहूर धवन ने खुद सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया है। उन्होंने वीडियो के साथ लिखा है, "जब बुरा समय चल रहा हो तो आप हारकर बैठ सकते हैं या फिर इस वक्त का बेहतर इस्तेमाल कर जोरदार वापसी करने की तैयारी कर सकते हैं। रिकवरी मैसेज के लिए सभी का शुक्रिया।" 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

You can make these situations your nightmare or use it an opportunity to bounce back. 🙌 Thank you for all the recovery messages from everyone. 🙏

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial) on


गुरुवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच रद्द होने के बाद कप्तान विराट कोहली ने धवन के बारे में बात करते हुए कहा, "धवन खेलना चाहते हैं इसलिए हम उन्हें जाने नहीं देना चाहते और यहीं रखना चाहते हैं। वह काफी पॉसिटिव हैं और यही माइंडसेट उनकी चोट से उबरने में मदद करेगा। धवन खेलने के लिए बेताब हैं।"   

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Shikhar Dhawan is not giving up 🙅‍♂️ #ShikharDhawan #ViratKohli #India #ICCCricketWorldCup #Cricket

A post shared by ESPN Cricinfo (@espncricinfo) on


आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलते हुए नाथन कोल्टर नाइल की गेंद पर शिखर धवन के बायें हाथ के अंगूठे में चोट लगी थी। धवन 109 गेंद में 117 रन की पारी खेलकर पवेलियन लौटे थे। उनके अंगूठे पर टेप लगा हुआ था और ऐहतियातन ऑस्ट्रेलियाई पारी के दौरान उन्होंने फील्डिंग नहीं की। रविंद्र जडेजा उनकी जगह फील्डिंग करने उतरे थे। 

इसके अलावा आप वर्ल्ड कप से जुड़े लाइव अपडेट और रोचक खबरें dainikjagran.com पर पढ़ सकते हैं। 

शुरू हो गया है क्रिकेट क्विज कॉन्टेस्ट जागरण ऐप पर। रोज जीत सकते हैं स्मार्ट फोन। आज से ही हिस्सा लें। डाउनलोड करें जागरण ऐप।
 

Andrioid  फोन पर डाउनलोड करने के लिए यहां  क्लिक  करें। 
Iphone  पर डाउनलोड करने के लिए यहां  क्लिक  करें।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Ruhee Parvez

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप