Move to Jagran APP

Vijay Hazare Trophy: 148 रन की पारी खेलकर भी जीत नहीं दिला पाए कप्तान, नहीं निकला मैच का नतीजा

ग्रुप डी के मुकाबले में मध्यप्रदेश ने छत्तीसगढ़ के खिलाफ रोमांचक जीत दर्ज की। वहीं ग्रुप ई के मैच में पंजाब और गोवा का मुकाबला ट्राई रहा। मध्यप्रदेश ने राजकोट में हुए विजय हजारे ट्राफी के एलीट ग्रुप-डी मुकाबले में छत्तीसगढ़ को तीन रनों से हराया।

By Viplove KumarEdited By: Published: Tue, 14 Dec 2021 09:42 PM (IST)Updated: Wed, 15 Dec 2021 08:00 AM (IST)
Vijay Hazare Trophy: 148 रन की पारी खेलकर भी जीत नहीं दिला पाए कप्तान, नहीं निकला मैच का नतीजा
गोवा के कप्तान स्नेहल काउथांकर (फोटो स्क्रीन ग्रैब)

नई दिल्ली, जेएनएन। विजय हजारे ट्राफी में मंगलवार दो बेहद रोमांचक मुकाबले खेले गए। ग्रुप डी के मुकाबले में मध्यप्रदेश ने छत्तीसगढ़ के खिलाफ रोमांचक जीत दर्ज की। वहीं ग्रुप ई के मैच में पंजाब और गोवा का मुकाबला ट्राई रहा। मध्यप्रदेश ने राजकोट में हुए विजय हजारे ट्राफी के एलीट ग्रुप-डी मुकाबले में छत्तीसगढ़ को तीन रनों से हराया। गोवा के कप्तान स्नेहल काउथांकर 148 रन की नाबाद पारी खेलकर भी टीम को जीत नहीं दिला पाए। 

loksabha election banner

टास जीतकर बल्लेबाजी करने उतरी मध्यप्रदेश की टीम 45.5 ओवर में 191 रन पर आलआउट हो गई। मध्य प्रदेश के लिए शुभम शर्मा ने 56 रन बनाए, जबकि छत्तीसगढ़ की ओर से रवि किरण और सुमित रुइकर ने तीन-तीन विकेट अपने नाम किए। जवाब में छत्तीसगढ़ की टीम 49.3 ओवर में 188 रन पर सिमट गई। छत्तीसगढ़ की ओर से संजीत देसाई ने सर्वाधिक 47 रन बनाए।

पंजाब और गोवा के बीच मैच टाई रहा

पंजाब और गोवा के बीच रांची में हुआ विजय हजारे ट्राफी के एलीट ग्रुप-ई का मुकाबला टाई रहा। गोवा ने टास जीतकर पंजाब को पहले बल्लेबाजी का न्यौता दिया। पंजाब ने 50 ओवर में आठ विकेट पर 288 रन बनाए। पंजाब के लिए गुरकीरत सिंह ने 105 और अनमोलप्रीत सिंह ने 101 रन बनाए। गोवा की ओर से लक्ष्य गर्ग ने तीन विकेट लिए।

जवाब में गोवा ने भी 50 ओवर में सात विकेट पर 288 रन बनाए जिससे मुकाबला बराबरी पर समाप्त हुआ। गोवा के लिए कप्तान स्नेहल सुहास काउथांकर ने नाबाद 148 और समर श्रवण दुभाशी ने 56 रन बनाए। 141 गेंद पर 16 चौके और 3 छक्के जड़कर 148 रन की नाबाद पारी खेलकर भी कप्तान टीम को जीत तक नहीं पहुंच पाए। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.