नई दिल्ली, जेएनएन। IPL 2019, कोलकाता ने राजस्थान को आइपीएल का 21वेें मुकाबलेे में 8 विकेट से हरा दिया। इस मैच में पहले खेलते हुए राजस्थान ने 20 ओवर में तीन विकेट पर 139 रन बनाए। कोलकाता ने इस लक्ष्य को 13. 5  ओवर में हासिल कर लिया । रॉबिन उथप्पा ने नाबाद  26 और शुभमन गिल ने नाबाद 6 रन की पारी खेली। राजस्थान की ओर से श्रेयस गोपाल ने दो विकेट लिए। 

कोलकाता की पारी

over 14: बेन स्टोक्स

इस ओवर में 7 रन बने। कोलकाता ने राजस्थान को 8 विकेट से हराया। 

over 13: श्रेयस गोपाल

इस ओवर में 15 रन बने। राजस्थान को जीत के लिए 7 ओवर में 7 रन बनाने हैं। 

over 12: जोफ्रा आर्चर

इस ओवर में तीन रन बने। राजस्थान को जीत के लिए 8 ओवर में 22 रन बनाने हैं। 

over 11: श्रेयस गोपाल

इस ओवर में 10 रन बने और एक विकेट गिरा। लिन 50 रन बनाकर आउट हुए। 

स्मिथ की अर्धशतकीय पारी

राजस्थान की तरफ से स्मिथ ने 73 रन की शानदार नाबाद पारी खेली और अपनी टीम का स्कोर 139 तक पहुंचाया। रहाणे सिर्फ पांच रन बनाकर आउट हो गए थे जबकि राहुल त्रिपाठी को छह रन पर पवेलियन लौटना पड़ा। बेन स्टोक्स सात रन बनाकर नाबाद रहे। कोलकाता की ओर से सबसे अधिक हैरी गुरने ने दो विकेट लिए।

इस मैच में रहाणे की टीम के लिए सबसे बड़ी परेशानी रसेल ही होंगे जो पिछले मैचों अपने प्रदर्शन से तूफान मचा चुके हैं। राजस्थान की हालत इस सीजन में अब तक अच्छी नहीं रही है। वो अपने चार में से तीन मैच गंवा चुकी है और सिर्फ एक में ही हार मिली है। वहीं कोलकाता की बात करें तो इस टीम ने चार में से तीन मैच जीते हैं और एक में उसे हार मिली है। कोलकाता के ऑलराउंडर रसेल ने अपनी टीम को हर बार बड़ी-बड़ी मुसीबतों से पार निकाला है। सिर्फ रसेल की वजह से ही कोलकाता फिलहाल अच्छी स्थिति में नजर आ रही है।

Posted By: Sanjay Savern

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस