Move to Jagran APP

IPL 2023: Yashasvi Jaiswal ने शानदार पारी खेलने के बाद Jos Butler से मांगी माफी, अपनी गलती का किया खुलासा

Yashasvi Jaiswal इस मैच में राजस्थान की बल्लेबाजी की शुरुआत बेहद अच्छी रही थी। राजस्थान के सलामी बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल ने पहले ओवर में ही केकेआर के कप्तान नितीश राणा के ओवर में 26 रन बटोर लिए थे। हालांकि दूसरा ओवर राजस्थान के पक्ष में नहीं गया।

By Piyush KumarEdited By: Piyush KumarPublished: Fri, 12 May 2023 03:14 PM (IST)Updated: Fri, 12 May 2023 03:14 PM (IST)
IPL 2023: Yashasvi Jaiswal ने शानदार पारी खेलने के बाद Jos Butler से मांगी माफी, अपनी गलती का किया खुलासा
राजस्थान रॉयल्स के सलामी बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल की फाइल फोटो।(फोटो सोर्स:एपी)

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। आईपीएल 2023 के 56वें मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स ने केकेआर को बड़ी आसानी से धूल चटा दी। इस मैच में राजस्थान के सलामी बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal)  ने शानादार 98 रन की नाबाद पारी खेली। इस मैच में उन्होंने 12 चौके और 5 छक्के जड़े। दिलचस्प बात है कि इस पारी में उन्होंने 208 की स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी की। हालांकि, इस पारी में वो 2 रन से अपना शतक चूक गए।

loksabha election banner

बिना खाता खोले बटलर हुए थे आउट

बता दें कि इस मैच में राजस्थान की बल्लेबाजी की शुरुआत बेहद अच्छी रही थी। राजस्थान के सलामी बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल ने पहले ओवर में ही केकेआर के कप्तान नितीश राणा के ओवर में 26 रन बटोर लिए थे। हालांकि, दूसरा ओवर राजस्थान के पक्ष में नहीं गया।

दूसरे ओवर में इंग्लैंड वनडे टीम के कप्तान और राजस्थान के स्टार सलामी बल्लेबाजी जोस बटलर बिना खाता खोले रन आउट हो गए थे। केकेआर के तेज गेंदबाद हर्षित राना की गेंद को वो बल्ले से सही ढंग से कनेक्ट नहीं कर सके।

गेंद उनके पैड पर जाकर लगी और इसी बीच यशस्वी जायस्वाल सिंगल लेने के लिए निकल पड़े। हालांकि, बटलर सिंगल लेने के मूड में नहीं थे। लेकिन, जायस्वाल के कॉल पर वो रन लेने के लिए राजी हो गए और आखिरकार जब गेंद विकेट पर थ्रो की गई तो वो क्रीज से काफी दूर थे।

जायसवाल ने मानी अपनी गलती

मैच खत्म होने के बाद यशस्वी जायस्वाल ने इस रन आउट को लेकर कहा कि उनकी गलती की वजह से जोस बटलर रन आउट हो गए। उन्होंने कहा,"सबसे पहले मैं यह कहना चाहता हूं कि मैंने जोस भाई (Jos Butler) से बहुत कुछ सीखा है। दुर्भाग्यपूर्ण बात है कि मेरी गलती की वजह से उन्हें अपना विकेट गंवाना पड़ा। हम सभी जानते हैं कि रन आउट होने खेल का हिस्सा है। कोई भी जानबूझकर रन आउट होना नहीं चाहता।"

केकेआर के खिलाफ यशस्वी जायसवाल ने तूफानी पारी खेली। उन्होंने अपने शुरुआती 13 गेंदों पर अर्धशतक जड़ दिया। उन्होंने राजस्थान के कप्तान संजू सैमसन के साथ मिलकर 121 रन की शानदार साझेदारी की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.