Move to Jagran APP

KKR vs RR: Sunil Narine को मैच से पहले मेंटर Gautam Gambhir ने दिया था अल्टीमेटम, शतक नहीं जड़ा तो…

कोलकाता के ईडन गार्डन्स में खेले गए आईपीएल 2024 के 31वें मैच में केकेआर के स्टार ऑलराउंडर सुनील नरेन ने शानदार शतक जड़ा। सुनील के आईपीएल करियर की ये पहली सेंचुरी रही जिन्होंने राजस्थान के खिलाफ खेले जा रहे मैच में बल्ले से तबाही मचाई। सुनील ने ये शतक जड़ने के बाद अपनी आतिशी पारी का पूरा क्रेडिट गौतम गंभीर को दिया।

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Published: Tue, 16 Apr 2024 10:38 PM (IST)Updated: Tue, 16 Apr 2024 10:38 PM (IST)
KKR vs RR: Sunil Narine को मैच से पहले मेंटर Gautam Gambhir ने दिया था अल्टीमेटम, शतक नहीं जड़ा तो…
Sunil Narine ने शतक जड़ने का पूरा क्रेडिट Gautam Gambhir को दिया

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। केकेआर के धाकड़ ऑलराउंडर सुनील नरेन (Sunil Narine) ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 56 गेंदों का सामना करते हुए 109 रन बनाए। उन्होंने अपनी पारी में 13 चौके और 6 छक्के ठोके। नरेन ने आईपीएल करियर का अपना पहला शतक जमाया।

loksabha election banner

ईडन गार्डन्स के मैदान पर उन्होंने शानदार बैटिंग कर खूब सुर्खियां बटोरी। सुनील का ये केकेआर का संयुक्त रूप से सबसे तेज शतक है। इस लिस्ट में उन्होंने वेंकटेश अय्यर की बराबरी कर ली है, जिन्होंने 2021 में 49 गेंदों पर सेंचुरी पूरी की थी। सुनील नरेन ने शतक जड़ने के बाद अपनी पारी का पूरा क्रेडिट मेंटर गौतम गंभीर को दिया।

Sunil Narine ने शतक जड़ने का पूरा क्रेडिट Gautam Gambhir को दिया 

दरअसल, सुनील नरेन (Sunil Narine) ने मैच के बाद कहा कि गौतम गंभीर ने मुझे कॉन्फिडेंस दिया और मुझे हौसला दिया कि मैं अच्छा खेल सकूं। उन्होंने मुझे बतौर ओपनर बैक किया।

सुनील ने आगे कहा कि गौतम ने उन्हें मैच से पहले मजाकिए अंदाज में कहा था कि वह शतक जड़े या फिर शाहरुख खान के गाने लुट पुट गया पर डांस करें। हालांकि, सुनील ने शतक जड़कर गंभीर को भी खुश कर दिया।

यह भी पढ़ें: KKR vs RR: ईडन गार्डन्स में आया Sunil Narine का तूफान, ठोका आईपीएल में अपना पहला शतक; किंग खान भी हुए खुश

Sunil Narine ने IPL में बनाया ये नायाब रिकॉर्ड

केकेआर के स्टार ऑलराउंडर सुनील नारायण ने अपने धांसू शतक के साथ आईपीएल में एक बड़ा रिकॉर्ड भी बना दिया है। सुनील आईपीएल में शतक जड़ने के साथ ही 100 विकेट लेने वाले पहले खिलाड़ी भी बन गए हैं। उनसे पहले आईपीएल में ये आजतक कोई भी खिलाड़ी ये कमाल नहीं कर सका। इसके साथ ही सुनील नरेन लीग के इतिहास के तीसरे खिलाड़ी बने हैं जिसने शतक जड़ा है और हैट्रिक लेने का कारनामा भी किया है।

IPL के इतिहास में शतक और हैट्रिक लेने वाले खिलाड़ी

रोहित शर्मा

शेन वॉटसन

सुनील नरेन

आईपीएल में केकेआर के लिए शतक जड़ने वाले बल्लेबाज

ब्रेंडन मैकुलम, केकेआर बनाम आरसीबी

वेंकटेश अय्यर, केकेआर बनाम मुंबई इंडियंस

सुनील नारायण, केकेआर बनाम राजस्थान रॉयल्स


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.