Move to Jagran APP

IPL 2023: अहमदाबाद में दिखा Shubman Gill का किलर अवतार, तूफानी शतक देख हार्दिक पांड्या और जय शाह ने ठोका सलाम

Shubman Gill Century IPL दुनिया के सबसे बड़े स्टेडियम में गुजरात टाइटंस के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल ने बल्ले से तहलका मचाते हुए शानदार शतक जड़ दिया है। आईपीएल 2023 के क्वालीफायर 2 मैच में भी गिल का जलवा बरकरार रहा और उन्होंने इस सीजन का तीसरा शतक ठोक दिया।

By Priyanka JoshiEdited By: Priyanka JoshiPublished: Fri, 26 May 2023 09:45 PM (IST)Updated: Fri, 26 May 2023 09:45 PM (IST)
Shubman Gill Century Hardik Pandya Jay Shah Reaction Gets Viral IPL 2023

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। Shubman Gill Century Hardik Pandya Jay Shah Reaction Gets Viral IPL 2023 दुनिया के सबसे बड़े स्टेडियम में गुजरात टाइटंस के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल ने बल्ले से तहलका मचाते हुए शानदार शतक जड़ दिया है। आईपीएल 2023 के क्वालीफायर 2 मैच में भी गिल का जलवा बरकरार रहा और उन्होंने इस सीजन का तीसरा शतक ठोक दिया।

loksabha election banner

इस पारी में गिल ने बल्ले से मैदान के चारों तरफ शॉट जड़े और मुंबई इंडियंस के गेंदबाजों की जमकर खबर ली। शुभमन गिल ने ये शतक जड़ते ही खास अंदाज में सेलिब्रेट किया।

उनका शतक देख गुजरात के कप्तान हार्दिक पांड्या डगआउट में तालियां बजाते हुए उन्हें सपोर्ट करते हुए नजर आए, जिसका वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Shubman Gill की शतकीय पारी को देख हार्दिक पांड्या का रिएक्शन वायरल 

दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि गुजरात टाइटंस के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल ने अहमदाबाद में रनों की बरसात करते हुए दमदार शतक जड़ा। उन्होंने 15वें ओवर की पहली गेंद पर एक रन लेने के साथ ही सीजन का तीसरा शतक अपने नाम किया। इस सीजन अपने 800 रन भी गिल ने पूरे कर लिए हैं। वह ये खास उपलब्धि हासिल करने वाले दूसरे भारतीय बल्लेबाज बने।

मुंबई इंडियंस के खिलाफ गिल का शतक देख गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। वह डगआउट में बैठे तालियां बजाते हुए नजर आए। इस दौरान स्टैंड्स में बैठे बीसीसीआई सचिव जय शाह भी तालियां बजाते हुए नजर आए।

अहमदाबाद में आया Shubman Gill का तूफान, ठोकी सीजन की तीसरी सेंचुरी, मजाक बना मुंबई इंडियंस का बॉलिंग अटैक

बता दें कि आईपीएल के इतिहास में शुभमन गिल ने प्लेऑफ में सबसे तेज शतक ठोक दिया है। उन्होंने 49 गेंदों पर शतक जड़कर इस मामले में ऋद्धिमान साह और रजत पाटीदार की बराबरी कर ली है। साहा ने साल 2014 में आईपीएल 2023 के फाइनल में उन्होंने 49 गेंदों पर शतक जड़ा और साल 2022 में एलिमिनेटर में रजत पाटीदार ने ये कमाल किया था।

IPL 2023: Shubman Gill ने दूसरे क्‍वालीफायर में ही खत्‍म कर दिया सस्‍पेंस, Faf Du Plessis की बादशाहत हुई खत्‍म

IPL के एक सीजन में सबसे तेज शतक जड़ने वाले बल्लेबाज

विराट कोहली- 4 (RCB-2016)

जोस बटलर - 4 (RR- 2022)

शुभमन गिल- 3 (GT- 2023)

इसके साथ ही शुभमन गिल आईपीएल के प्लेऑफ में शतक जड़ने वाले 7वें बल्लेबाज बने, जिन्होंने महज 23 साल 260 दिन में ये शानदार कमाल कर दिखाया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.