Move to Jagran APP

'Shubman Gill 'हटके'...Sara Ali Khan ने कर दिया एलान, Virat Kohli को लेकर कही दिल जीतने वाली बात

चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटन्स के बीच आईपीएल 2023 का फाइनल काफी रोमांचक रहा था जिसमें चेन्नई सुपर किंग्स ने गुजरात को हराकर अपना पांचवां खिताब जीता था। मैच में जरा हटके जरा बचके के सितारे विक्की कौशल और सारा अली खान शामिल हुए थे।

By Jagran NewsEdited By: Umesh KumarPublished: Thu, 01 Jun 2023 06:23 PM (IST)Updated: Fri, 02 Jun 2023 07:17 AM (IST)
'Shubman Gill 'हटके'...Sara Ali Khan ने कर दिया एलान, Virat Kohli को लेकर कही दिल जीतने वाली बात
सारा अली खान और विक्की कौशल, फोटो- स्क्रीन ग्रैब

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटन्स के बीच आईपीएल (IPL 2023) 2023 का फाइनल काफी रोमांचक रहा। चेन्नई सुपर किंग्स ने फाइनल में गुजरात को हराकर अपना पांचवां खिताब जीता। मैच में फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' के सितारे विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) शामिल हुए। अभिनेताओं ने स्टेडियम में उस समय का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया। इसमें सीएसके की जीत के बाद एक्टर्स एक-दूसरे को हाय-फाइव देते नजर आ रहे हैं।

prime article banner

वीडियो में को-स्टार्स का खुशमिजाज मिजाज साफ नजर आ रहा है। विक्की कौशल ने अपने पोस्ट को कैप्शन दिया, "बदले तेरे माही, लेके जो कोई सारी, दुनिया भी देदे अगर, तो किस दुनिया चाहिए। जीत के लिए माही। जड्डू यू रॉकस्टार! क्या मैच है! जीटी...टूर्नामेंट के शुरुआत से बढ़िया टीम रही।"

एमएस धोनी को देखना रहा शानदार

दोनों एक्टर्स ने आईपीएल फाइनल के अनुभव को भी साझा किया। विक्की कौशल के साथ सारा अली खान ने स्टार स्पोर्ट्स पर कहा, "मैंने पहले कभी लाइव मैच नहीं देखा। इसलिए, जब आप पहली बार मैच लाइव देखते हैं और आप एमएस धोनी को देखते हैं, तो आप और क्या मांग सकते हैं।"

View this post on Instagram

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

सारा ने गिल की कर दी तारीफ

जब दोनों से 'हटके' बल्लेबाज का नाम पूछा गया, जिसने उन्हें सबसे ज्यादा प्रभावित किया, तो कौशल ने कहा, "यशस्वी जायसवाल।वहीं, सारा ने कहा, "मेरे लिए 'हटके' का समय था जब विराट कोहली और शुभमन गिल दोनों ने एक ही मैच में शतक बनाए थे, लेकिन विराट कोहली वास्तव में अच्छा स्कोर करके आउट हो गए। यह देखने के लिए एक शानदार मैच था। दोनों पारियां शानदार थीं। वह काफी 'हटके' था।"


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.